VVIPs Security To Restore: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर (Sidhu Moose Wala Murder) के पांच दिन बाद अब पंजाब सरकार (Punjab Government) ने कहा है कि 7 जून से सभी वीआईपी के सुरक्षा कवर को बहाल कर दिया जाएगा.


आम आदमी पार्टी की सकार (AAP Government) ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab Haryana High Court) को इस इस संबंध में जानकारी उस वक्त दी, जब कोर्ट पूर्व मंत्री ओपी सोनी की याचिका पर सुनवाई कर रहा था. ओपी सोनी (OP Soni) भी उन 424 वीवीआईपी में शामिल हैं, जिनकी सुरक्षा में कटौती की गई थी. 


हाईकोर्ट में ये बोली आप सरकार


सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के बाद से वीवीआईपी की सुरक्षा को कम करने को लेकर भगवान मान सरकार की तीखी आलोचना हो रही है. हाईकोर्ट के सुरक्षा में कटौती के सवाल पर पंजाब सरकार ने कहा कि ऑपरेशन ब्लूस्टार की वर्षगांठ के चलते सुरक्षाकर्मियों की आवश्यकता है.


ये भी पढ़ेंः Kashmir Target Killings: कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर विपक्ष के निशाने पर सरकार, BJP की तरफ से आया जवाब


बीजेपी ने लगाया ये आरोप


वहीं बीजेपी ने आप के बयान पर कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक बार फिर से यूटर्न लिया है. उन्होंने इससे पहले सुरक्षा में कटौती के पीछे वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बात कही थी. 


बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने साफ कहा है कि केजरीवाल मान की जोड़ी को फिर मुंह की खानी पड़ी है. उच्च न्यायाल में उन्होंने सुरक्षा में कटौती को अस्थाई बताया है. आप सरकार के स्टंट ने पंजाबियों से एक अनमोल जिंदगी छीन ली. पंजाब का युवा उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. 


ये भी पढ़ें- Ajit Doval-Amit Shah Meeting: गृहमंत्री अमित शाह की NSA अजीत डोभाल के साथ मीटिंग, आंतरिक सुरक्षा को लेकर हुई बात