Target Killings in Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार टारगेट किलिंग्स को अंजाम दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में ऐसी घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. जिसके चलते तमाम लोग घाटी से पलायन भी करने लगे हैं. अब कुलगाम (Kulgam) में बैंक में घुसकर मैनेजर को गोली मारी गई है. जिसके बाद केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है. कांग्रेस ने कहा है कि आज कश्मीर और कश्मीरियत दोनों खतरे में है. वहीं बीजेपी की तरफ से भी इस नई हत्या को लेकर जवाब सामने आया है. 


कश्मीर में हो रहा इंसानियत का कत्ल - रैना 
बीजेपी नेता रविन्द्र रैना ने कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग को लेकर जवाब देते हुए कहा कि, पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग का एक नया तरीका अपनाया है. पाकिस्तान कश्मीर में साजिश रचने का काम कर रहा है. कश्मीर में लोगों को नए तरीके से मारा जा रहा है. 1984-85  जैसे हालत कश्मीर में बनाए जा रहे हैं. आतंकवादी कश्मीर में इंसानियत का कत्ल कर रहे हैं. बीजेपी नेता ने ऑपरेशन ऑलआउट का जिक्र करते हुए कहा कि, कश्मीर में लश्कर और बाकी आतंकी संगठनों के के कई आतंकी मारे गए हैं. 


कांग्रेस ने उठाए सवाल 
कश्मीर में लगातार हो रही टारगेट किलिंग को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि, "बरसों से कश्मीर का नाम लेकर राजनीति करने वाली भाजपा आजकल कहां गायब है, किसी को कुछ नहीं पता. आतंकियों के अंदर से डर और भय पूरी तरह से खत्म हो गया है. जिस तरह से तहसील और बैंक में घुसकर कर्मचारियों की हत्या की जा रही है, स्थिति की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है."


इतना ही नहीं कांग्रेस ने फिल्म कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा. कांग्रेस ने कहा कि, "प्रधानमंत्री ने षड्यंत्र तो रचा था- प्रोपेगेंडा मूवी के जरिए कश्मीरी पंडितों के दर्द को छिपाया जाए. मगर अब सच्चाई बाहर आ रही है- कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर हमले बढ़ रहे हैं. देश पूछ रहा है- प्रधानमंत्री जी, कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा कब दोगे?"


ये भी पढ़ें-


Sidhu Moose Wala Murder Update: अब तक 3 आरोपी गिरफ्तार, जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत मुन्ना से जुड़ रहे हैं तार, बड़ी बातें


Explained: ED ने सोनिया-राहुल को क्यों भेजा समन? क्या है गांधी परिवार से नेशनल हेराल्ड केस का नाता