AIMIM Reaction On Policeman Hitting Namazi: दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में एक पुलिसकर्मी ने सड़क पर नमाज पढ़ रहे युवको लात मार दी. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद घटना को लेकर बवाल मचा हुआ है. विपक्षी पार्टियां सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमलावर हैं. इसी क्रम में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए सवाल किया है.


एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा, “क्या अब देश में नमाज पढ़ना भी जुर्म हो गया है? एक तरफ मोदी जी बोलते हैं सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास तो दूसरी तरफ एक पुलिस जवान नमाजियों को लात मार रहा है, हम पुलिस जवान के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं.”


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ते लोगों को लात मारते पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले को लेकर बवाल मच गया. वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर कई लोग एक साथ नमाज पढ़ रहे होते हैं, तभी एक पुलिसकर्मी उन्हें लात मारकर उठाने लगता है. हालांकि मामले को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए मनोज तोमर नाम के इस पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.


लोगों ने की पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने की मांग


घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था, “ये दिल्ली पुलिस ने बहुत बुरा किया. नमाजियों को मारा है. आज तक इस इलाके में ऐसा कभी नहीं हुआ. ऐसा करने वाले पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने की बजाय हमेशा के लिए निलंबित कर देना चाहिए. अगर ऐसा नहीं किया गया तो दूसरे पुलिसवाले भी ऐसा कर सकते हैं. उसे हमेशा के लिए हटा देना चाहिए.”


ये भी पढ़ें: कुछ जाहिल जालिमों के जुर्म से मेरा मुल्क जख्मी नहीं हो सकता- नमाजी को लात मारने के मामले पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी