Mumbai Andheri Station Lift Stuck: महाराष्ट्र में मुंबई (Mumbai) के अंधेरी रेलवे स्टेशन (Andheri Railway Station) पर शुक्रवार को उस समय 18 यात्रियों की जान मुश्किल में आ गई, जब वह एक लिफ्ट (Lift) के बंद होने की वजह से उसमें फंस गए. रेलवे प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार तकनीकी दिक्कतों के कारण लिफ्ट बंद हो गई थी. बाद में सुधार कर यात्रियों को लिफ्ट से बाहर निकाल लिया गया.


मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन पर अक्सर पीक आवर्स में भीड़-भाड़ देखी जाती है. ऐसे में शुक्रवार शाम जब प्लेटफॉर्म पर लगी एक लिफ्ट अचानक बंद हो गई, तो उसमें तकरीबन 18 यात्री फंस गए. जिस दौरान रेलवे प्लेटफार्म पर भारी भीड़ देखने को मिली, जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी भी मच गई.


अंधेरी रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में आई तकनीकी खराबी


फिलहाल लिफ्ट में आई तकनीकी खराबी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड कर्मी और अंधेरी जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई. यह घटना शुक्रवार शाम अंधेरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो और तीन के बीच स्थित एक लिफ्ट में हुई. जिसमें लिफ्ट में फंसे सभी यात्री लगातार मदद के लिए चिल्लाते नजर आए.


एक गर्भवती महिला हुई घायल


रेलवे प्रशासन (Railway Administration) की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि तकनीकी खराबी (Technical Fault) के कारण यह घटना हुई. फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) के जख्मी होने के कारण उसे कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में भर्ती कराया गया है.


इसे भी पढ़ेंः
Sonali Phogat Case: लिक्विड में मिलाकर सोनाली फोगाट को दिया गया था 1.5 ग्राम ड्रग्स, गिरफ्तार पीए ने पूछताछ में किया खुलासा


Shrikant Tyagi News: 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी को मिली जमानत, नोएडा की सोसाइटी में महिला से अभद्रता का मामला