Sonali Phogat Death Case: बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था. संभवत: इसके चलते फोगाट की मौत हुई है. ये दोनों फोगाट हत्याकांड में आरोपी हैं. गोवा पुलिस (Goa Police) ने शुक्रवार को ये जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सोनाली फोगाट को देने के लिए 1.5 ग्राम MDMA किसी लिक्विड़ में मिलाकर पार्टी के लिए तैयार किया गया था. 


सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने बताया है कि पार्टी के दौरान उसी बोतल से सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने एफएसएल में विसरा भेजा है, एक बार रिपोर्ट आ जाए तब पूरी बात साफ हो पाएगी. गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है. 


क्लब के बाहर से खरीदा था ड्रग्स


सूत्रों ने बताया कि सुधीर ने MDMA किसी ड्रग पेडलर से क्लब के बाहर खरीदा था. इसके लिए ऑर्डर पहले दिया गया था. पार्टी के कुछ समय पहले ड्रग पेडलर क्लब के बाहर आए थए और उसने सुधीर को ये ड्रग्स दिया था. सूत्रों के अनुसार सांगवान ने बताया है कि दो ड्रग पेडलर एक बाइक पर आए और कर्लिस के बाहर उसे ड्रग्स दी थी. पुलिस उसके बयान को सत्यापित करने के लिए कथित ड्रग सप्लायर की तलाश में है. 


सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा


पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. फुटेज की जांच से पता चला है कि सोनाली फोगाट को कुछ अप्रिय पदार्थ दिया गया था क्योंकि इससे पहले के फुटेज में उन्हें सामान्य रूप से डांस करते देखा जा सकता था. बता दें कि, हरियाणा के हिसार जिले की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और सिंह के साथ गोवा गई थीं और यहां एक होटल में ठहरी थीं.


परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका


23 अगस्त की सुबह तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने तब दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत होने की आशंका जतायी थी. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिजनों ने शुरू से ही उनकी हत्या की आशंका जताई थी और सीबीआई (CBI) जांच की मांग की थी. 


ये भी पढ़ें- 


Sonali Phogat Death : पुलिस ने बताई उस पार्टी की पूरी कहानी, सुखविंदर और सुधीर ने ऐसे दिया था सोनाली को ड्रग्स


Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट मामले में CCTV फुटेज आने पर भाई रिंकू ढाका ने कह दी बड़ी बात