Amethi Congress Office: उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर हंगामे और तोड़फोड़ की घटना सामने आई है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों को निशाना बनाया है. पार्टी ने ये भी कहा है कि इस दौरान मौजूद पुलिस हमलावरों पर एक्शन लेने के बजाय मूकदर्शक बनी रही. कार्यालय के बाहर दर्जनों को गाड़ियों को निशाना बनाने की बात कही गई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस से शिकायत कर दी गई है.


कांग्रेस नेता और प्रवक्त सुप्रिया श्रीनेत ने हमले का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, "अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भाजपाई गुंडागर्दी करते रहे. हवा का रुख बदल गया है, गाड़ियां तोड़ने से बात नहीं बनेगी भाजपाईयों!" वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है. लोगों को भी कहते सुना जा रहा है कि यहां गाड़ियां तोड़ी गई हैं.




गाड़ियों को तोड़ने के बाद भागे हमलावर


वहीं, अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ के लिए कुछ लड़कों का ग्रुप एक ब्लैक स्कॉर्पियो से आया था. पुलिस की एक गाड़ी के भी उनके साथ होने की बात कही जा रही है. हालांकि, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है. आसपास की दुकानों से सीसीटीवी फुटेज खंगालने की तैयारी हो रही है, ताकि इसकी पुष्टि हो सके. कांग्रेस नेताओं ने बताया कि तोड़फोड़ की आवाज सुनने के बाद जब वो बाहर आए, तो उन्हें देखकर हमलावर फरार हो गए. 


कांग्रेस ने अमेठी से प्रत्याशी के नाम का किया ऐलान


अमेठी में वाहनों पर हमले की खबर ऐसे समय पर सामने आई है, जब कांग्रेस ने यहां से उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस की तरफ से किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया गया है. उन्हें गांधी परिवार का करीबी माना जाता है. किशोरी लाल शर्मा का मुकाबला केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से है. किशोरी लाल अपना नामांकन भी दाखिल कर चुके हैं. पहले यहां से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही थी. 


यह भी पढ़ें: अखिलेश और डिंपल किस बात से डरते हैं? रामलला के दर्शन करने गए पीएम मोदी ने बताया