Railway News: ट्रेन में यात्रा करने के दौरान एक शख्स को गाड़ी से बाहर फेंकने का मामला सामने आया है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में रेलवे पेंट्री स्टाफ ने कथित तौर पर एक व्यक्ति पर हमला कर दिया और उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. स्थानीय पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.


पेंट्री स्टाफ ने रवि को ट्रेन से नहीं उतरने दिया
पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय रवि यादव शनिवार को राप्तीसागर एक्सप्रेस (12591) में अपनी बहन के साथ यात्रा कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि जब ट्रेन जिरोली गांव के पास पहुंची, तो पानी की बोतल खरीदने को लेकर रवि और पेंट्री स्टाफ के बीच बहस हो गई. इसके बाद रवि यादव की बहन ललितपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतर गई, लेकिन पेंट्री स्टाफ ने रवि का ट्रेन से नहीं उतरने दिया. जब ट्रेन  ललितपुर स्टेशन से आगे रवाना हो गई तो बाद में स्टाफ ने कथित तौर पर रवि के साथ मारपीट की और चलती ट्रेन से ट्रैक पर फेंक दिया. ट्रैक पर रवि को पड़ा हुआ देख स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया.


जलियांवाला बाग हत्याकांड के बाद गुस्से से भर गई थीं UP की पहली महिला CM सुचेता कृपलानी, एंग्लो इंडियन बच्चों के ऊपर उतारा था गुस्‍सा


शिकायत के आधार पर आगे की जांच जारी
घायल अवस्था में रवि को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. इलाज के बाद अब रवि की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं रेलवे पुलिस सर्किल अधिकारी मोहम्मद नईम ने बताया कि रवि यादव की शिकायत के आधार पर पेंट्री स्टाफ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. जबकि जिस आरोपी गिरफ्तार शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है रवि यादव ने उसकी पहचान कर ली है. आरोपी की पहचान अमित के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा, शिकायक के आधार पर आगे की जांच की जा रही है. 


Shrikant Tyagi News: ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी, बुलडोजर एक्शन के बाद चल रही छापेमारी