Shrikant Tyagi Surrender Update: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ओएमएक्स सोसायटी में अवैध आवास रखने और महिला से बदसलूकी करने के आरोपी बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के वकील की तरफ से सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की एप्लिकेशन लगाई गई. कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी के वकील की एप्लिकेशन पर संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस से आरोपी के खिलाफ मुकदमों की रिपोर्ट मांगी है. श्रीकांत त्यागी के सरेंडर को लेकर कोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट आगे की कार्रवाई करेगा. वहीं, श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर जीएसटी विभाग ने छापा मारा है. पुलिस ने आरोपी त्यागी के सिर ईनाम की भी घोषणा की है. 


जीएसटी विभाग ने श्रीकांत त्यागी के भंगेल स्थित वर्षा धर्मकांटा पर छापेमारी की है. कहा जा रहा है कि यह धर्मकांटा दो महीने से बंद चल रहा था. आरोप है कि धर्मकांटे की इमारत नोएडा प्राधिकरण से पास नहीं कराई गई थी, यह गलत तरीके से बनाया गया था, साथ ही आरोपी के नाम भंगेल में कुछ और दुकाने बताई जा रही हैं, जो कि 133 नंबर खसरे पर अवैध करार दी गईं. आरोपी की अवैध दुकानों पर भी बुल्डोजर कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए नोएडा प्राधिकरण और दादरी के एसडीएम की टीम मौके पर पहुंच रही है.


यह भी पढ़ें- Shrikant Tyagi Case: नोएडा ओएमएक्स सोसाइटी में पीड़ित परिवार से पंकज सिंह ने की मुलाकात, लोगों को दिया ये आश्वासन


श्रीकांत त्यागी के सिर इतना ईनाम


इससे पहले आज नोएडा की ओएमएक्स सोसायटी स्थित श्रीकांत त्यागी के अवैध बताए जा रहे आवास को बुल्डोजर कार्रवाई कर गिराया गया. श्रीकांत त्यागी चार दिन से फरार चल रहा है. उत्तराखंड के ऋषिकेश में उसकी लोकेशन पाए जाने की बात सामने आई है. गौतमबुद्धनगर पुलिस ने उसके सिर पर 25 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की है. उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बताया जा रहा है.


यह भी पढ़ें- Maharashtra Politics: शिंदे-फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल, 20 से ज्यादा मंत्री ले सकते हैं शपथ