दिल्ली में रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के पास एनकाउंटर में कुलदीप उर्फ फज्जा मारा गया. पुलिस को खबर मिली थी कि कुलदीप यहां एक फ्लैट में छिपा है. पुलिस के मुताबिक जब स्पेशल सेल की टीम यहां पहुंची तो कुलदीप ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में उसे ढेर कर दिया गया.


पुलिस ने मौके से कुलदीप के 2 साथियों को हिरासत में लिया है जोगिंदर और भूपेंद्र नाम के दोनों साथियों पर कुलदीप के छिपने में मदद करने का आरोप है. गुरुवार को कुलदीप के साथियों ने पुलिस पर फायरिंग कर उसे भगा ले गए थे. जांच के दौरान पता चला था कि कुलदीप को भगाने की साजिश बैंकॉक में तैयार की गई थी.


तीन दिन पहले मुठभेड़ में मारा गया था एक बदमाश
गुरुवार को कुलदीप फज्जा को दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन इलाज के लिए GTB अस्पताल लेकर आई थी. इसी दौरान कुलदीप के साथियों ने उसे कस्टडी से भागने की कोशिश की. पुलिस पर गोलियां चलाई. जवाब में पुलिस की तरफ से भी गोलियां चलाई गई. कुलदीप तो फरार हो गया लेकिन उसका एक साथी मारा गया और एक पकड़ा गया था. दरअसल कुलदीप रोहिणी सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छिपा था. पुलिस जब इसे पकड़ने गई तब इसने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस द्वारा बचाव में चलाई गई गोली कुलदीप को लग गई. इसके बाद इसे अस्पताल ले जाया गया जहां कुलदीप की मौत हो गई.


कुलदीप के अलावा स्पेशल सेल ने उसके 2 साथियों को भी मौके पर हिरासत में लिया है. इन दोनों ने कुलदीप के फरार होने के बाद छिपाने में मदद की थी. इनके नाम जोगिंदर और भूपेंद्र है.


ये भी पढ़ें-
दिल्ली के GTB अस्पताल के बाहर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश ढेर


जीटीबी अस्पताल के बाहर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे लोग


दिल्ली में फायरिंग कर कुख्यात गैंगस्टर को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर फरार हुए बदमाश