नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आज बदमाशों के साथ पुलिस की दो मुठभेड़ हुईं. पहली मुठभेड़ आज सुबह प्रगति मैदान के पास हुईं. अब दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के बाहर भी पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. एक बदमाश मारा गया है और एक जख्मी हो गया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


बताया जा रहा है कि मंडोली जेल से कुलदीप नाम के बदमाश को पुलिस जीटीबी अस्पताल लेकर आई थी, उसी को छुड़ाने के लिए उसके साथियों ने फायरिंग शुरू की. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश मारा गया. हालांकि कुलदीप मौके का फायदा उठाकर भाग गया.


बता दें कि कुलदीप को छुड़ाने आए बदमाशों की संख्या पांच थी, जो स्कॉर्पियो गाड़ी और मोटरसाईकिल से अस्पताल परिसर में दाखिल हुए थे.


सुबह प्रगति मैदान के पास हुई थी मुठभेड़


आज सुबह प्रगति मैदान के पास भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरअसल क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली थी कि प्रगति मैदान के पास भैरव रोड पर इनामी बदमाश रोहित चौधरी अपने एक साथी के साथ आने वाला है. इसी जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रैप लगाया और जब बदमाशों की गाड़ी को रोकने के लिए कहा गया, तब बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर गोली चलाना शुरु कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और आखिरकार बदमाशों को धर दबोचा गया.


यह भी पढ़ें-


सेना में महिलाओं के परमानेंट कमिशन में भेदभाव पर SC की सख्त टिप्पणी, कहा- समाज पुरुषों ने पुरुषों के लिए बनाया


Poll Of Opinion Polls: जानिए चार चैनलों के ओपिनियन पोल्स के मुताबिक बंगाल में किसकी बन सकती है सरकार