Lottery Price: नागालैंड राज्य लॉटरी (Ngaland State Lottery) डियर टीस्टा मॉर्निंग ड्रॉ (Dear Teesta Mornig Draws) के नतीजे आज घोषित हुए हैं. इसमें 6 रुपये लगाकर एक करोड़ का इनाम मिला है. जिस नंबर को ये इनाम मिला है वो नंबर 79G 81411 है. नागालैंड स्टेट लॉटरी की तरफ से मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक डियर टीस्टा मॉर्निंग का नतीजा मंगलवार को एक बजे घोषित कर दिया गया था.


जानकारी के लिए बता दें कि ये एक साप्ताहिक लॉटरी है जिसमें 6 रुपये लगाकर जीतने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम मिलता है. तो वहीं केरल राज्य लॉटरी में 40 रुपये के टिकट पर पहला प्राइज जीतने वाले को 75 लाख रुपये का इनाम मिलता है. यहां आपको बताते हैं कि टिकट खरीदने वालों को कितना प्राइज मनी मिलेगा.


इनाम के पैसे कैसे क्लेम करें


इस इनाम को जीतने वाले को सबसे पहले अपनी टिकट दिखानी होगी. इसके साथ ही उसके पास उसका फोटो आईडी भी होना चाहिए. साथ ही साथ एक क्लेम फॉर्म भी भरना होता है. जो आपको ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगा. इसके साथ ही जीतने वाले शख्स के पास दो फोटो भी होनी चाहिए.



  • नागालैंड की लॉटरी में कितनी है प्राइज मनी

  • पहला प्राइज जीतने वाले को एक करोड़

  • दूसरा प्राइज जीतने वाले को 9 हजार रुपये

  • तीसरा प्राइज जीतने वाले को 450 रुपये

  • चौथा प्राइज जीतने वाले को 250 रुपये

  • पांचवा प्राइज जीतने वाले को 120 रुपये


तो वहीं नागालैंड लॉटरी के नतीजे आधिकारिक वेबसाइट http://www.nagalandlotteries.com/ पर देखे जा सकते हैं.  इसके अलावा यूट्यूब चैनल्स पर भी इसके नतीजे देखे जा सकते हैं.


ये भी पढ़ें: Lottery News: केरल स्टेट लॉटरी डिपार्टमेंट आज तीन बजे करेगा W-674 नतीजों की घोषणा


ये भी पढ़ें: Lottery News: 40 रुपये का टिकट और 80 लाख का इनाम, आज शाम जारी होंगे केरल लॉटरी के नतीजे