Mohammed Zubair Arrested: आल्ट न्यूज (AltNews) के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर (Mohammed Zubair) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार रात गिरफ्तार किया है. जुबैर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप हैं. बताया जा रहा है कि ट्विटर (Twitter) पर एक शख्स ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए जुबैर के खिलाफ शिकायत की जिसके बाद मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर जुबैर को गिरफ्तार किया गया. वहीं, अब  एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने झूठे मामले में जुबैर की गिरफ्तारी की बात कहते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. 


ओवैसी ने ट्विटर पर एक वीडियो को ट्वीट किया है. इस वीडियो में ओवैसी जुबैर की गिरफ्तारी पर बोलते हैं. वो कहते हैं, "आल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर को दिल्ली की पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. उन्हें झूठा केस लगाकर गिरफ्तार किया गया है. हम प्रधानमंत्री मोदी से डिमांड करते हैं कि वो बताएं जुबैर कहा है? हमें पता चला है कि जुबैर को किसी गाड़ी में बिठाकर ले जाया जा रहा है. अगर जुबैर की जान को कुछ होगा तो इसकी जिम्मेदारी बीजेपी और पीएम मोदी की सरकारकी  होगी." 






ओवैसी ने आगे कहा कि, "कहा ले जाया जा रहा है जुबैर को? क्या जुर्म है जुबैर का? हम देश के प्रधानमंत्री से पूछते हैं कि नुपूर शर्मा को गिरफ्तार क्यों नहीं करते? नुपूर शर्मा को क्यों बचाया जा रहा? ओवैसी ने इस वीडियो शेयर कर साथ में लिखा, "मोहम्मद जुबैर पर झूठा मुकदमा डाल कर गिरफ़्तार किया गया है. मोदी जी, जुबैर को जेल भेज रहे हैं जबकि नुपुर शर्मा को बचा रहे हैं."  


यह भी पढ़ें.


Maharashtra Crisis: संजय राउत का बागी विधायकों पर वार, ट्वीट कर कहा- जाहिल और चलती फिरती लाशें...


Parliament: संसद परिसर में बंदरों को भगाने का अजीब तरीका, 4 लोग निकालेंगे लंगूर की आवाज, इतने मिलेंगे पैसे