Jhansi Lesbian Couple: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. यहां पांच साल पहले परवान चढ़े प्यार के खातिर एक सना नाम की लड़की ने अपनी प्रेमिका के लिए 2020 में जेंडर चेंज कराया था. इस सर्जरी में उसने 12 लाख खर्च किए थे. दोनों ने साथ रहने और शादी करने की कसम खाई थी लेकिन अब प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया है. इसके बाद अब सना से सुहैल बनी इस लड़की ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. 


समलैंगिक प्यार में पड़ीं दो लड़कियों के बीच धोखेबाजी का यह मामला कोर्ट पहुंच गया है. बबीना पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. हालांकि प्रेमिका को जमानत मिल गई अब मामले की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी. सोनल और सना पहले लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. इसके बाद सना ने अपना लिंग परिवर्तन कराने का फैसला लिया और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में जून 2020 में ऑपरेशन कराने के बाद वह लड़की से लड़का बन गई. 


कैसे हुआ था दोनों को प्यार 


दरअसल, सना 2016 में प्रेमनगर इलाके में किराए के मकान पर रहती थी. समय के साथ मकान मालिक की बेटी सोनल श्रीवास्तव से उसकी दोस्ती हो गई. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दोनों के घरवालों को पहले इनके प्यार के बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन साल 2017 में जब दोनों के बारे में पता चला तो खूब बवाल हुआ और सना से घर खाली करा दिया गया. 


दोनों गए परिवार के खिलाफ 


इतना ही नहीं यह दोनों अपने प्यार के लिए परिवार के खिलाफ भी गए थे. सोनल परिवार से लड़कर सना के साथ रहने चली गई थी. साल 2017 में ही दोनों का मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया था. जहां दोनों परिवारों के बीच सुलह कराकर दोनों को लिव इन में रहने की परमिशन मिल गई थी. इसके बाद ही साल 2020 में सना ने अपना जैंडर चेंज कराया था. 


सोनल को किसी और आदमी से हुआ प्यार 


सना उर्फ सोहेल को इसके बाद काफी परेशानी का सामने भी करना पड़ा था. उसकी बॉडी को रिकवर होने में करीब एक साल का समय लगा था. इस दौरान सोनल को किसी और आदमी से प्यार हो गया और उसने सना उर्फ सोहेल से शादी के लिए मना कर दिया. एनबीडब्ल्यू वारंट के आधार पर सोनल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था. इसके बाद उसे जमानत मिल गई है. अब मामले की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी. 


ये भी पढ़ें: Pee Gate: पेशाब कांड के कुछ ही घंटों बाद अधिकारियों को मिल गई थी जानकारी! फिर क्यों नहीं लिया गया एक्शन?