Devendra Fadnavis Wife Controversy: महाराष्ट्र का सियासी पारा फिर से बढ़ने लगा है. विपक्षी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने शुक्रवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने अपने आवास (एक सरकारी बंगले) पर अपने नए वीडियो की ‘रील’ शूट की है. पार्टी का कहना है कि क्या उन्होंने क्लिप रिकॉर्ड करने के लिए संबंधित अधिकारियों से अनुमति ली थी.


उनका कहना है कि अगर अनुमति नहीं ली गई तो यह कानून का उल्लंघन है. बता दें कि उपमुख्यमंत्री फडणवीस का आधिकारिक आवास ‘सागर’ दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल में स्थित है. राकांपा प्रवक्ता हेमा पिंपले ने आरोप लगाया कि अमृता फडणवीस ने अपने पति को आवंटित बंगले में इंस्टाग्राम के लिए अपने नए वीडियो की रील शूट की है.


'सरकारी बंगले में बिना अनुमति शूटिंग गलत'


उन्होंने कहा, “वीडियो शूटिंग एक सरकारी आवासीय बंगले में हुई है. क्या इसके लिए राज्य के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) या संस्कृति मंत्रालय से अनुमति ली गई थी.’’ पिंपले ने कहा, “अगर अनुमति नहीं ली गई तो देवेंद्र फडणवीस को नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए (कथित चूक के लिए) और इस्तीफा दे देना चाहिए.” वहीं, अमृता फडणवीस इस मुद्दे पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थीं.


सुरक्षा और अन्य सुविधा पर भी उठाए सवाल


उन्होंने अमृता फडणवीस को मिली सुरक्षा पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अमृता फडणवीस को वाई-ग्रेड सुरक्षा दी गई है. जिसमें उन्हें एक एस्कॉर्ट वाहन और पांच पुलिसकर्मी दिए गए हैं. अमृता फडणवीस के पास एक ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन भी है, जो केवल संवैधानिक पदों पर बैठे व्यक्तियों को आवंटित किया जाता है. 


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अमृता


बता दें कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक से बढ़कर एक कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. अमृता फडणवीस अपने नए डांस वीडियो को लेकर भी इन दिनों सुर्खियों में हैं. अमृता फडणवीस का नया डांस वीडियो ‘मूड बनालेया’ इंटरनेट पर छाया हुआ है. 


ये भी पढ़ें: मां नहीं बन पा रही थी महिला, बच्चे की चाहत पूरी कराने के लिए ढोंगी ने खिला दिया इंसानी हड्डी का चूरन, महाराष्ट्र में 7 गिरफ्तार