Himachal Results 2022 Live Streaming: हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनावी नतीजे (Himachal Results 2022) गुरुवार (8 दिसंबर) को आएंगे. गुरुवार को ईवीएम का पिटारा खुलेगा और मतगणना में 412 उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला होगा. हिमाचल प्रदेश विधानसभा की 68 सीटों के चुनाव के लिए 12 नवंबर को मतदान हुआ था. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Pradesh Assembly Election 2022) एक ही चरण में आयोजित किया गया था, जिसमें 74 फीसदी से अधिक वोटिंग हुई थी. 


पहाड़ी राज्य के नागरिक और पार्टियों के नेता हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं. कोई भी नवीनतम और सबसे तेज़ अपडेट प्राप्त करने के लिए एबीपी लाइव देख सकता है. एबीपी लाइव पर हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 देखने के लिए विवरण नीचे दिया गया है-


हिमाचल चुनाव परिणाम कब और कहां देखें?


एबीपी न्यूज़ आपके लिए 8 दिसंबर को सबसे तेज़ हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लेकर आएगा. एबीपी लाइव हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 कवरेज गुरुवार को सुबह 7 बजे से शुरू होगा, जबकि वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू होगी.


एबीपी लाइव हिमाचल चुनाव परिणाम 2022 लाइवस्ट्रीम


एबीपी लाइव पर हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 के लाइव अपडेट के साथ-साथ एबीपी नेटवर्क के अन्य प्लेटफार्म पर भी हिमाचल चुनाव परिणाम देख सकते हैं. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतगणना का लाइवस्ट्रीम एबीपी नेटवर्क के यूट्यूब चैनलों पर होगा. इसके अलावा सभी मतगणना और परिणामों से संबंधित जानकारी के लिए हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 पर एबीपी लाइव का ब्लॉग भी पढ़ सकते हैं. एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर एबीपी लाइव ऐप डाउनलोड करके लाइव टीवी देखा जा सकता है.


यहां देखें हिमाचल चुनाव के नतीजे


लाइव टीवी: https://news.abplive.com/live-tv


एबीपी न्यूज (हिंदी): https://www.abplive.com/


एबीपी नेटवर्क यूट्यूब: https://www.youtube.com/watch?v=nyd-xznCpJc


आप एबीपी न्यूज हिमाचल चुनाव परिणाम 2022 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लाइवस्ट्रीम कर सकते हैं.


एबीपी हिन्दी फेसबुक: facebook.com/abpnews


एबीपी लाइव ट्विटर: https://twitter.com/abplive


एबीपी लाइव इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/abplivenews/


एबीपी न्यूज इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/abpnewstv/


ये भी पढ़ें: MCD Election Result 2022: काम आया कूड़े पर वार और धुआंधार प्रचार, MCD में AAP की जीत के 5 कारण