Gujarat Results 2022 Live Streaming: गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए वोटों की गिनती गुरुवार यानी 8 दिसंबर को होगी. राज्य में दो चरणों में मतदान हुए थे, जिसमें पहले चरण में 89 सीटों के लिए मतदान 1 दिसंबर और दूसरे चरण में 93 सीटों के लिए मतदान 5 दिसंबर को हुए थे. अब बहुप्रतीक्षित गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों का पूरे देश को इंतजार है. 


एग्जिट पोल में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत


गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर के 5 दिसंबर को आए एग्जिट पोल में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिखा है. एबीपी न्यूज-सी वोटर एग्जिट पोल में बीजेपी को 128-140 सीटों के साथ 49.4 फीसदी वोट शेयर मिल रहा है. 


अब गुजरात के नतीजों का इंतजार खत्म होने वाला है. गुरुवार सुबह 8 बजे से गुजरात के चुनावी नतीजे आने लगेंगे, आप एबीपी लाइव पर सबसे सटीक चुनावी नतीजे देख सकते हैं. गुजरात चुनाव से जुड़ी हर अपडेट के लिए आप एबीपी लाइव देख और पढ़ सकते हैं. 


एबीपी नेटवर्क के यूट्यूब चैनलों को देखें


एबीपी लाइव आपके लिए 8 दिसंबर की सुबह 8 बजे से ही सबसे तेज़ नतीजे लेकर आएगा. एबीपी नेटवर्क पर सुबह 7 बजे से ही चुनावी कवरेज शुरू हो जाएगी. एबीपी लाइव पर गुजरात चुनाव परिणाम 2022 के लाइव अपडेट के साथ ही आप एबीपी नेटवर्क के अन्य सभी प्लेटफॉर्म पर भी गुजरात का चुनाव रिजल्ट देख सकते हैं. रिजल्ट का लाइवस्ट्रीम एबीपी नेटवर्क के सभी यूट्यूब चैनलों पर होगा. इसके अलावा, कोई भी एंड्रॉइड या iOS स्मार्टफोन पर एबीपी लाइव ऐप डाउनलोड करके लाइव टीवी देख सकते हैं.


इन लिंक्स को क्लिक करके जानें नतीजे...


Live TV: https://news.abplive.com//amplive-tv/amp


ABP Live (English): https://news.abplive.com//amp


ABP News (Hindi): https://www.abplive.com//amp


ABP Network YouTube: https://www.youtube.com/watch?v=nyd-xznCpJc


आप गुजरात चुनाव परिणाम 2022 को जानने के लिए  एबीपी न्यूज़ के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लाइवस्ट्रीम कर सकते हैं.


ABP English Facebook: facebook.com/abplive


ABP Hindi Facebook: facebook.com/abpnews


ABP Live Twitter: https://twitter.com/abplive


ABP News Instagram:  https://www.instagram.com/abpnewstv/


ABP LIVE Instagram: https://www.instagram.com/abplivenews/