Ashwini Choubey on Nitish Kumar: बिहार में जब से जेडीयू ने बीजेपी से नाता तोड़ा है, तब से ही बीजेपी के नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर नजर आते हैं. केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने एक बार फिर से नीतीश कुमार को घेरा है. उन्होंने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तंज कसते हुए एक तरह से विवादित बयान दिया है. केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नपुंसकता के शिकार हो गए हैं. 


केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार (Bihar Govt) पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में रोजाना आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए.


अश्विनी चौबे ने नीतीश से मांगा इस्तीफा


केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार में फिर से जंगल राज लौट आया है. प्रदेश की सरकार नपुंसक हो गई है. अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं लेकिन सीएम नीतीश कुमार अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने दोबारा जंगल राज लाने में भूमिका निभाई है, इसलिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.


'जंगल राज की तरफ बढ़ रहा बिहार'


अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने आगे कहा कि नीतीश कुमार बिहार (Bihar) को जंगलराज से मुक्ति दिलाने का विश्वास देकर सत्ता पर काबिज हुए थे, लेकिन वो एक बार फिर बिहार को जंगल राज की तरफ ले जाने का काम कर रहे हैं. मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि वहां बीजेपी (BJP) को बढ़त मिली है. हिमाचल और गुजरात चुनाव में भी रिकॉर्ड जीत का उन्होंने दावा किया. उधर, जेडीयू एमएलसी संजय सिंह ने ऐसे बयानों को लेकर हमला बोलते हुए उन्हें मानसिक अस्पताल जाने की सलाह दी है.


ये भी पढ़ें: MCD Election Result 2022: MCD जीतने के बाद केजरीवाल बोले- हमें राजनीति नहीं करनी, मिलकर काम करना है