Giriraj Singh on Muslim Reservation: लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मुस्लिम आरक्षण को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा, "जो गलती हुई सो हुई... मुसलमान सबसे पहले मुसलमान है और किसी जाति का नहीं है. सभी सनातनियों, खासकर पिछड़ों को मुसलमानों को दिए जाने वाले आरक्षण का विरोध करना चाहिए."


ममता बनर्जी लगाया था मुस्लिम राज्य बनाने का आरोप


इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया था, "ममता बनर्जी बंगाल को मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं. पिछले चुनाव में उनके मंत्री पत्रकारों को मिनी पाकिस्तान दिखाते थे, यानी वह पश्चिम बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनाना चाहती हैं. जब हमारी सरकार बनेगी तो एनआरसी, सीएए, यूसीसी और जनसंख्या नियंत्रण लागू किया जाएगा और किम जोंग जैसी उनकी तानाशाही को खत्म किया जाएगा."


गिरिराज सिंह ने उस समय कहा था, "राहुल गांधी और लालू यादव जो खुद को पिछड़ों के हितैषी के रूप में पेश करते हैं, उन्होंने कर्नाटक में मुसलमानों को ओबीसी का दर्जा देकर पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर दिया है. भविष्य में वे देश में एक इस्लामिक राज्य बनाना चाहते हैं."






बेगूसराय से चुनाव बीजेपी के उम्मीदवार हैं गिरिराज


बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से पार्टी के उम्मीदवार हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने यहां से कन्हैया कुमार को 4 लाख से अधिक वोटों से हराया था. इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके लिए वोट मांगे.


ये भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024: 'उस वक्त मोदी होता तो मैं इनसे करतारपुर साहिब लेकर रहता', रैली के बीच में पीएम मोदी ने क्यों कही ये बात