Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशााने पर लिया. राजनाथ सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा दिया है. ऐसे में केजरीवाल दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकते हैं? उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो भी वादा किया था उसे कभी पूरा नहीं किया.


दिल्ली के द्वारका इलाके में चुनाव प्रचार करने पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी यानि ‘आप’ ने कभी वादे पूरे नहीं किए. जो दिल्ली सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकी, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में वह कांग्रेस गठबंधन की ‘बी’ टीम के रूप में काम कर रहे हैं. दरअसल, दिल्ली में 25 मई को मतदान है. जबकि, आज शाम से दिल्ली में चुनाव प्रचार थम चुका है.






AAP पार्टी के नेता पहले क्या-क्या वादे करते थे?- राजनाथ सिंह


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं चर्चा करना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी के नेता पहले क्या-क्या वादे करते थे. जिसने अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा दिया है. वह दिल्ली की जनता का कैसे विश्वास हासिल कर सकता है. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली की जनता को धोखा नहीं देगा, यह कैसे विश्वास किया जा सकता है. इन्होंने बार-बार झूठ बोला…अन्ना हजारे मना करते रह गए और इन्होंने अपनी पार्टी बना ली. राजनाथ सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे की भी बात नहीं मानी.


 केजरीवाल ने यमुना नदी को लेकर किए थे कई वादे


राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि राजनीतिक पार्टी बनाने के बाद अरविंद केजरीवाल ने क्या-क्या वाद किए थे. ये सब बताने की जरूरत नहीं है. रक्षा मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि हम दिल्ली को लंदन बना देंगे. उन्होंने कहा कि कितनी छोटी सोच है कि इनकी, आज भारत लंदन से भी आगे निकल चुका है. रक्षामंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने यमुना नदी को लेकर दिल्ली की जनता से कई वादे किये थे, मगर, ये नदी आज तक साफ नहीं हुई. उन्होंने कहा कि ये लोग केवल झूठे वादे करते हैं.


ये भी पढ़ें: 'दोस्त ने दी थी 5 करोड़ रुपये की सुपारी', बांग्लादेश के सांसद अजीम अनार के मर्डर केस में सीआईडी का बड़ा खुलासा