Asaduddin Owaisi Daughter Marriage: एआईएमआईएम अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की बेटी की गुरुवार को हैदराबाद (Hyderabad) में शादी हुई. शादी समारोह में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) भी शामिल हुए. यहां उन्होंने दूल्हा-दुल्हन से भेंट की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया. 


शादी समारोह की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें असदुद्दीन ओवैसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर, दूल्हे के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी नजर आ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि केसीआर और असदुद्दीन ओवैसी एक मंच पर काफी कम दिखाई देते हैं, क्योंकि दोनों ही राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं.


दूर-दूर होकर भी पास नजर आते हैं दोनों


आपको बता दें कि बेशक केसीआर और असदुद्दीन ओवैसी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी होने की वजह से एक जगह एक साथ कम नजर आएं और एक-दूसरे की आलोचना करते दिखें, लेकिन दोनों दूर-दूर होकर भी पास नजर आते हैं. दरअसल, कई ऐसे मौके आए हैं जब ओवैसी कई मामलों पर केसीआर का विरोध करने की जगह चुप्पी साध लेते हैं. लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान केसीआर (KCR) और ओवैसी की जोड़ी ने मिलकर बीजेपी पर काफी हमले भी किए थे. कई चुनावी रैलियों में ओवैसी और उनके भाई केसीआर (KCR) जैसे नेता को केंद्र की सत्ता में काबिज होने की बात कहते हुए देखे गए थे.


2018 में भी दिखी थी दोस्ती


दोनों ही नेताओं के बीच यह दोस्ती वर्ष 2018 में भी देखने को मिली थी. उस वक्त एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अपने दम पर तेलंगाना में अगली सरकार बनाएगी और उनकी पार्टी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति और उसके प्रमुख के. चंद्रशेखर राव के साथ खड़ी रहेगी. यही नहीं विपक्ष में होने के बाद भी असदुद्दीन ओवैसी सरकार पर हमला नहीं करते, जबकि कई नीतियों के खिलाफ वह रहे हैं. ऐसे में इस तस्वीर के कई मयाने निकाले जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Viral Video:प्लेन में एयर होस्टेस के साथ हुए विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़ गए जेट एयरवेज के CEO, यूजर को कहा- 'आप सर समस्या का हिस्सा हैं'