Amit Shah Odisha Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय ओडिशा दौरे पर यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे. ओडिशा दौरे पर शाह एक दैनिक उड़िया समाचार पत्र की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित एक पुस्तक का विमोचन करेंगे. इसके अलावा वह अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.


ओडिशा इकाई के प्रमुख नेताओं ने किया स्वागत
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओडिशा इकाई के प्रमुख समीर मोहंती, भुवनेश्वर से सांसद अपराजिता सारंगी और राज्य के अन्य नेताओं ने अमित शाह की अगवानी की, जो केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ देर रात करीब डेढ़ बजे यहां पहुंचे हैं. शाह के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक भी हवाई अड्डे पर जमा हुए थे. शाह ने अपने दो दिवसीय दौरे पर भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर के दर्शन भी किये. वहीं नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मस्थान का दौरा करेंगे और कटक के इनडोर स्टेडियम में चचककउड़िया दैनिक समाचार पत्र 'प्रजातंत्र' की 75वीं वर्षगांठ से संबंधित समारोह में भाग लेंगे.


Shrikant Tyagi News: ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी, बुलडोजर एक्शन के बाद चल रही छापेमारी


बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे शाह
बीजेपी के नेताओं ने कहा कि शाह 'मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी' के ओडिशा अध्याय का विमोचन करेंगे और बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे. बता दें कि अमित शाह ओडिशा के आगामी विधानसभा चुनाव पर लगातार पार्टी नेताओं की बैठक ले रहे हैं. इस बार के चुनाव में बीजेपी को अच्छे प्रदर्शन करने की उम्मीद है.


भुवनेश्वर, कटक की दीवारें शाह के पोस्टर
बता दें कि ओडिशा में गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए तैयारियां जोरशोर से चल रही थी. भुवनेश्वर और कटक की दीवारें शाह के पोस्टर, बैनर और तख्तियों से पटी हुई हैं. शाह गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार राज्य का दौरा करेंगे. वह 'श्रावण मास' के अंतिम सोमवार को भुवनेश्वर में लिंगराज मंदिर से अपना दौरा शुरू करेंगे. इसके बाद वह उड़िया बाजार में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म स्थल का दौरा करने के लिए कटक जाएंगे.


Maharashtra Cabinet Expansion: शिंदे-फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल, 20 से ज्यादा मंत्री ले सकते हैं शपथ