मुंबई: आपके चैनल एबीपी न्यूज़ की खबर का बड़ा असर हुआ है. दिल की गंभीर बीमारी के साथ जन्मे छह दिन के एक बच्चे के इलाज के लिए अब मदद के हाथ उठने लगे हैं. एबीपी न्यूज़ ने इस बच्चे के पिता की आर्थिक मजबूरी को लोगों के सामने रखा था और उनसे मदद की अपील की थी. अब महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने इस बच्चे के इलाज के लिए आज एक लाख रुपए दिए हैं.


युवा सेना के पदाधिकारियों ने बताया कि पड़ोस के नवी मुंबई के आइरोली नगर निगम अस्पताल में जन्मे बच्चे को मुलंद स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि युवा सेना के पदाधिकारियों द्वारा इस संबंध में ठाकरे को अवगत कराया गया, जो शिवसेना की युवा शाखा के प्रमुख हैं.


ABP Impact: जिंदगी और मौत से जूझ रहे 6 दिन के आरजू को मिलने लगी मदद, लोगों ने बढ़ाए मदद के हाथ


आदित्य ठाकरे ने दिया रिटर्न गिफ्ट


बता दें कि आदित्य ठाकरे का आज जन्मदिन है और वह अब 30 साल के हो गए हैं. युवा सेना के एक पदाधिकारी ने बताया कि ठाकरे ने बच्चे के पिता अब्दुल अंसारी को वित्तीय सहायता के रूप में एक लाख रुपये दिये और उन्हें इलाज का सारा खर्च उठाने का भरोसा भी दिलाया.


एबीपी न्यूज़ ने दिखाई थी खबर


एबीपी न्यूज़ ने फोर्टिस अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे आरजू के बारे में जानकारी दी थी. एबीपी न्यूज ने बताया था कि महज छह दिन का आरजू जिसके दिल में तीन वॉल ब्लॉक और सुराक है. दिल का एक तरफ का हिस्सा अभी पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है. जिसके चलते आरजू को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. आरजू के पिता अब्दुल अंसारी आर्थिक रूप से असहाए हैं और अपने बच्चे की जान बचाने के लिए लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं.


यह भी पढ़ें-


बड़ी राहत: मुंबई में 1233 पुलिसवालों ने दी कोरोना वायरस को मात, महाराष्ट्र सरकार ने कहा- गर्व है


oronavirus: देश में 110 दिन में आए थे एक लाख मरीज, अगले 25 दिन में संक्रमितों की संख्या तीन लाख के पार