ABP C-Voter Opinion Poll: गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए चुनाव महत्वपूर्ण हैं. इन चुनावों का उद्देश्य मोदी के गृह राज्य में सत्ता बरकरार रखना है जबकि कांग्रेस 27 साल तक सत्ता से बाहर रहने के बाद राज्य में जीत की उम्मीद कर रही है. तो वहीं आम आदमी पार्टी भी पूरे दमखम के साथ राज्य में सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है.


गुजरात और हिमाचल में विधानसभा चुनाव का एलान किसी भी दिन हो सकता है. उससे पहले C VOTER ने दोनों राज्यों में abp न्यूज के लिए ओपिनियन पोल किया है. दोनों राज्यों की सभी विधानसभा सीटों पर सर्वे किया गया है. इस सर्वे के लिए दोनों राज्यों में 65 हजार 621 लोगों से बात की गई. सर्वे में मार्जिन और एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी तक है.


एबीपी न्यूज के इस पोल में आप जान पाएंगे कि केजरीवाल और राहुल गांधी इन दोनों में आखिर इलेक्शन की रेस बीजेपी, आप या कांग्रेस में से कौन जीतेगा?


इस ओपनियन पोल में सी-वोटर ने abp न्यूज के लिए सर्वे किया और चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए हैं. ओपनियन पोल में जब सवाल पूछा गया कि क्या आप सरकार बदलना चाहते हैं तो जानिए लोगों ने क्या जवाब दिए हैं...


क्या सरकार बदलना चाहते हैं ?



  • नाराज हैं बदलना चाहते हैं-34%

  • नाराज हैं नहीं बदलना चाहते-40%

  • न नाराज,न बदलना चाहते-26%


ऊपर पूछे गए सवाल के जवाब में 34 प्रतिशत लोगों ने जवाब देते हुए कहा कि वो मौजूदा सरकार से नाराज हैं और इसे बदलना चाहते हैं. 40 प्रतिशत लोग ऐसे रहे जिन्होंने कहा कि वो इस सरकार नाराज तो हैं लेकिन इसे बदलना नहीं चाहते. तो वहीं 26 प्रतिशत लोग ऐसे रहे जिन्होंने कहा ने वो इस सरकार से नाराज हैं और न ही सरकार बदलना चाहते हैं.


ये भी पढ़ें: Gujarat ABP C-Voter Opinion Poll 2022 Live: गुजरात में किसकी बनेगी सरकार, सामने आया आंकड़ा, कांग्रेस को आप ने दिया तगड़ा झटका


ये भी पढ़ें: ABP C-Voter Survey: गुजरात के लोगों को कैसा लगा पीएम मोदी का कामकाज? सर्वे में जनता ने दिया ये जवाब