Gujarat Opinion Poll 2022: गुजरात में चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने मैदान में उतर चुके हैं. गुजरात में बीजेपी सत्ता में है और सत्ता बरकरार रखने के लिए मेहनत कर रही है तो कांग्रेस की कोशिश बीजेपी से सत्ता छीनने की है. इन दोनों के बीच इस बार अरविंद केजरीवाल तीसरे खिलाड़ी के तौर पर अपनी ताकत झोंके हुए हैं. ऐसे में एबीपी न्यूज के लिए सी वोटर ने पहला ओपिनियन पोल किया है. 


गुजरात के ओपिनियन पोल में सवाल किया गया कि पीएम मोदी का कामकाज कैसा है? इस पर 60 प्रतिशत लोगों ने कहा कि पीएम का कामकाज अच्छा है, 18 प्रतिशत ने कहा कि औसत है और 22 प्रतिशत लोगों का मानना है कि पीएम मोदी का कामकाज खराब है.


पीएम मोदी का कामकाज कैसा है?
स्रोत- सी वोटर


अच्छा-60%
औसत-18%
खराब-22% 


पीएम लगातार कर रहे गुजरात का दौरा 


गुजरात विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच पीएम नरेंद्र मोदी लगातार राज्य का दौरे कर हैं. गुरुवार (29 सितंबर) को पीएम दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे थे. 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने गुजरात मॉडल की बात करके चुनाव में बड़ी जीत हासिल की थी. गुजरात पीएम मोदी का गृह राज्य भी है. ऐसे में यहां के लोगों के लिए पीएम मोदी और पीएम के लिए लोगों की राय भी मायने रखती है. 


पीएम मोदी (PM Modi) ने अपनी हाल के गुजरात (Gujarat) दौरे पर सूरत में करीब 3400 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी थी. इसके अलावा पीएम ने भावनगर में भी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया था. इससे पहले भी पीएम बीते कुछ महीनों में कई बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं. बता दें कि, गुजरात में इसी साल दिसंबर में चुनाव होने हैं. 


ये भी पढ़ें- 


ABP C-Voter Opinion Poll: हिमाचल में बीजेपी करेगी वापसी? ओपिनियन पोल में मिला चौंकाने वाला आंकड़ा


कांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा, अध्यक्ष उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए करेंगे प्रचार