ABP C-Voter Opinion Poll: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Himachal Assembely Election) की तारीखों की घोषणा से पहले चुनाव प्रचार (Political Election Campaign) में तेजी आ गई है. प्रदेश में सभी पार्टियां चुनावों में अपनी जमीन तलाशने के लिए काफी तेजी से चुनाव प्रचार के लिए तैयार हो रही है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में लगातार दौरे कर रहे है.


वहीं कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई ने भी इस बार सरकार को चुनौती देने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है. राज्य में जनता भी आगामी चुनावों का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है. एक तरफ तो जहां बीजेपी राज्य में खुद की सत्ता में वापसी चाहती है तो वहीं कांग्रेस अपनी सियासी जमीन को वापस पाने के लिए जी-जान एक करने का दावा कर रही है. इन राज्यों में चुनावों का एलान किसी भी वक्त हो सकता है.


चुनावों के एलान से पहले C VOTER ने दोनों राज्यों में abp न्यूज के लिए ओपिनियन पोल किया है. दोनों राज्यों की सभी विधानसभा सीटों पर सर्वे किया गया है. इस सर्वे के लिए दोनों राज्यों में 65 हजार 621 लोगों से बात की गई है. सर्वे में मार्जिन और एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी तक है.


क्या है एबीपी का सवाल?


एबीपी न्यूज ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से बात की और उनसे सवाल पूछा कि हिमाचल प्रदेश में राज्य सरकार का कामकाज कैसा है? इस सवाल पर 33 प्रतिशत लोगों ने अच्छा कहा है. 30 प्रतिशत लोगों ने औसत बताया है और 37 प्रतिशत लोगों ने इसको खराब बताया है. 


हिमाचल का ओपिनियन पोल राज्य सरकार का कामकाज कैसा है?
अच्छा-33%
औसत-30%
खराब-37%


Gujarat ABP C-Voter Opinion Poll 2022 Live: गुजरात में किसकी बनेगी सरकार, सामने आया आंकड़ा, कांग्रेस को आप ने दिया तगड़ा झटका


Delhi Crime: भगवान को खुश करने के लिए 2 लोगों ने 6 साल के बच्चे की दी बलि, पुलिस ने किया गिरफ्तार