आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के एक घर में शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. दूल्हा और दुल्हन बेहद खुश थे. पार्टी में मौजूद मेहमान उन्हें अपने आशीर्वाद के साथ-साथ फूलों के गुलदस्ते और तोहफे दे रहे थे तभी वहां बिन बुलाए मेहमान पहुंच गए. शादी के जश्न में जल्लाद बनकर आए उन मेहमानों ने वहां ऐसा कोहराम मचाया, जिसकी तस्वीरें देखकर हर कोई थर्रा गया. एक दुल्हन के अपहरण का वीडियो सामने आया है. 


वीडियो में मोहब्बत के ऐसे दुश्मनों की गुंडागर्दी कैद है, जो दुल्हन को उसके दूल्हे से जुदा करने आए थे. जश्न के जल्लाद पूरी तैयारी के साथ आए थे. दुल्हन का अपहरण करने के लिए उन लोगों ने मिर्ची पाउडर से अटैक कर दिया और देखते ही देखते उन शैतानों ने ऐसा कहर बरपाया, जिसकी तस्वीरों ने सारे शहर में सनसनी फैला दी.


शादी की पार्टी से जिस दुल्हन के अपहरण की साजिश रची गई थी, उसका नाम स्नेहा है. स्नेहा के दूल्हे का नाम वेंकटानंदु है. आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि स्नेहा के अपहरण की साजिश का इल्जाम उसके अपने भाइयों पर लगा है. दरअसल, स्नेहा और वेंकटानंदु कॉलेज में साथ-साथ पढ़ते थे. उसी दौरान दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और करीब 10 दिन पहले दोनों लव मैरिज कर ली, लेकिन स्नेहा का परिवार इस शादी के खिलाफ था. यही वजह थी कि स्नेहा ने वेंकटानंदु के साथ शादी करने के लिए अपना घर और परिवार छोड़ दिया था.


लव मैरिज के बाद से ही स्नेहा अपनी ससुराल में रह रही थी. कुछ घंटे पहले यानी रविवार को ससुराल में शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी, लेकिन उसी दौरान स्नेहा की मां, उसके चचेरे भाई और दूसरे रिश्तेदार बिन बुलाए मेहमान बनकर पहुंचे और दूल्हे-दुल्हन पर अटैक कर दिया.


जब स्नेहा के ससुराल वालों ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की तो मोहब्बत के दुश्मनों ने उनके ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक दी. हालांकि, लाख कोशिशों के बाद भी मोहब्बत के दुश्मन दुल्हन को किडनैप करके अपने साथ नहीं ले जा सके. दुल्हन के अपहरण की कोशिश की ये पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद कर हैं. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने स्नेहा के चचेरे भाइयों समेत कई आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस वीडियो को आरोपियों के खिलाफ अहम सबूत माना जा रहा है.


यह भी पढ़ें:-
Exclusive: 'हमने बात की थी लेकिन...', 'INDIA' गठबंधन में शामिल होना चाहते थे औवैसी, बताया कहां बातचीत हुई फेल