Asaduddin Owaisi Exclusive Interview: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' से बात की थी, लेकिन हमारी सुनी नहीं गई. 


हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, ''बिहार में और कितनी सीटों पर हम लड़ेंगे यह दूसरे चरण के बाद तय हो जाएगा. हमारे लड़ने से महागठबंधन को नुकसान हो सकता है या बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को फायदा होने की बातें क्यों की जाती है? लोकतंत्र में चुनाव कोई भी पार्टी लड़ सकती है.''  


ओवैसी ने आगे कहा, ''एआईएमआईएम बिहार के अध्यक्ष और विधायक अख्तरुल ईमान ने 'इंडिया' गठबंधन से बातचीत की थी, लेकिन किसी ने नहीं सुनी. 'इंडिया' गठबंधन अहंकार का शिकार हैं. वैसे हम लोगों के खिलाफ भी उम्मीदवार उतारे गए हैं. इसको लेकर हम तो कुछ नहीं बोल रहे हैं'' उन्होंने  तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा.  


असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा? 
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पूर्णिया में तेजस्वी यादव कहते हैं कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की उम्मीदवार बीमा भारती को नहीं चुन सकते तो एनडीए के प्रत्याशी को वोट दीजिए. इससे तो साफ होता है कि तेजस्वी यादव नहीं चाहते कि पप्पू यादव को वोट मिले. उन्होंने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे में स्पष्ट हो जाता है कि वो कितने प्रतिबद्ध है कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनने से रोका जाए. 


दरअसल, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल, को पूर्णिया में वोटिंग होगी. महागठबंधन ने यहां से आरजेडी की नेता बीमा भारती को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि एनडीए की ओर से संतोष कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं पूर्णिया से राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बतौर निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं. 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या होता है बैकअप कैंडिडेट, क्यों ओवैसी ने हैदराबाद सीट पर चल दिया पुराना फॉर्मूला