एक्सप्लोरर

Horoscope Today 13 February 2023: धन के मामले में इन 5 राशियों को उठाना पड़ सकता है नुकसान, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 13 February 2023: Aaj ka Rashifal: आज यानि 13 फरवरी 2023, सोमवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए शुभ है. जानें सभी 12 राशियों का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 13 February 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: पंचांग (Panchang Today) अनुसार आज सुबह 09:45 तक सप्तमी तिथि फिर अष्टमी तिथि रहेगी. आज पूरे दिन विशाखा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, वृद्धि योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि मिथुन, कन्या, धनु, मीन राशि है तो हंस योग व वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा वहीं रात्रि 08:36 तक चन्द्रमा-केतु का ग्रहण दोष.

चन्द्रमा रात्रि 08:36 के बाद वृश्चिक राशि में रहेंगे. आज के शुभ समय दो है. सुबह 10:15 से 11:15 बजे तक शुभ का चौघड़िया एवं दोपहर 04:00 से 06:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया रहेगा. वहीं सुबह 07:30 से 09:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. जानते हैं आज का राशिफल (Horoscope Today in Hindi)-

मेष राशि (Aries Horoscope)-
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी में हो सकता है मनमुटाव. बिजनेस में अचानक से आपके ऑर्डर में बढ़ोतरी हो सकती है. वासी और सुनफा योग के बनने से बेरोजगार लोगों के जॉब के लिए किए गए प्रयास में उन्हें सफलता मिलेगी.

मोटापे को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, आपको अपनी डाइट पर कंट्रोल करना होगा. फैमली के लिए टाइम निकालना होगा. लव और लाइफ पार्टनर को समझने की कोशिश करें अन्यथा आपके लिए दिन परेशानियों से भरा रहेगा. एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स अपनी स्टडी पर फोकस करने में सफल होंगे और अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे.

 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-
चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. बिजनेस रिलेशन स्टौंग होने से नए प्रोजेक्ट आपके हाथ लगेंगे. वर्कस्पेस पर टीम वर्क से आपके अधुरे प्रोजेक्ट टाइम से पूरे होंगे. सेहत को लेकर आपका दिन नॉर्मल रहेगा. फैमली मेंमबर के साथ छोटे ट्रीप की प्लैनिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करेंगे. खिलाड़ियों को करियर में आगे बढ़ने के लिए अपनी स्किल्स पर ज्यादा ध्यान देना होगा. सामाजिक स्तर पर एक्टिव रहते हुए कुछ नए प्रयोग कर सकते है. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. इवेंट मैनेजमेंट बिजनेस में आपके हाथ पहले जीतने ऑर्डर तो नहीं लेकिन छोटे ऑर्डर आपके हाथ जरूर लगेंगे.वर्कस्पेस पर आपका आत्मविश्वास आपको दूसरों से आगे रखेगा. हल्का बुखार आपको महसूस हो सकता है. हफ्ते की शुरुआत फैमली के साथ दिन मौज-मस्ती में गुजरेगा.लव और लाइफ पार्टनर को समझने का प्रयास करेंगे.राजनैतिक लोग सोशल लेवल पर अपना दबदबा बनाने में सफल होंगे. आप घूमने जा सकते है.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)-
चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगे जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे. ग्रहण दोष के बनने से डेयरी प्रोडक्ट बिजनेस में दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा जो आपकी चिंता को बढ़ाएगा.  वर्कस्पेस पर की गई गलतियों को भुगतान भुगतना पड़ेगा. भाग-दौड़ के चलते शारीरिक थकान रहेगी.आगामी चुनावों को देखते हुए राजनैतिक लोग सोशल लेवल पर कुछ करने और बोलने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह से रिसर्च अवश्य कर लें, अन्यथा जुमला बन सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ मनभेद के साथ मतभेद की स्थिति बन सकती है. फैमली में आप अपने व्यवहार पर कंट्रोल करें वरना भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.
बिजनेस से जुड़ी मीटिंग कैंसल होने से आपको भारी नुकसान होगा. 

Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर शिवजी को बेलपत्र क्यों चढ़ाते हैं? क्या आप जानते हैं इसका धार्मिक महत्व

सिंह राशि (Leo Horoscope)-
चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त करेंगे मदद. खाद के बिजनेस में आपके हाथ तरक्की लगेगी. वृद्धि, सुनफा और वासी योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपका आत्मविश्वास आपको टॉप पर ले जाएगा. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में नहीं रहेगा, शरीर के दर्द से आप परेशान रहेंगे. फैमली में किसी के साथ हो रहे मनभेद और मतभेद दूर होंगे.लव और लाइफ पार्टनर की सेहत में सुधार आएगा. समाजिक स्तर पर आपके कार्य ही आपको सभी के मध्य चर्चित बनाएंगे.स्टूडेंट्स को टीचर का पूरा स्पोर्ट मिलेगा. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे धन-निवेश से होगा लाभ. वासी, वृद्धि और सुनफा योग के बनने से सरकारी कॉन्ट्रेक्ट बिजनेस में आपके हाथ नए प्रोजेक्ट लगेंगे साथ ही पुराने बिल भी पास होंगे. वर्कस्पेस पर आप भविष्य प्लैनिंग के बारे प्लान करेंगे.शरीर में कुछ कमजोरी महसूस हो सकती है.फैमली के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जा सकते है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ किसी बड़े फैसलें को लेने का मन बना सकते हैं. अगामी चुनाव तारीखों को देखते हुए हुए राजनैतिक लोग को कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. स्टूडेंट्स का आत्मविश्वास ऊंचे स्तर का रहेगा. लेकिन ज्यादा आत्मविश्वास घातक साबित होगा.

तुला राशि (Libra Horoscope)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढे़गा आत्म-विश्वास. शेयर मार्केट में किए गए इंवेस्टमेंट के मुनाफे को आप अपने बिजनेस में इंवेस्ट करने की प्लैनिंग कर सकते है. वर्कस्पेस पर रिसर्च करने करने वाले कार्य पर पूरा दिन गुजरेगा. स्टूडेंट्स को करियर को लेकर टेंशन हो सकती है. फैमली के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाने की प्लैनिंग बना सकते है.

समाजिक स्तर पर किसी गलत लोग को स्पोर्ट करना आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकता है. लव और शादीशुदा लाइफ नॉर्मल रहेगी. मौसम को देखते हुए दोस्तों के साथ घूमने की प्लैनिंग बन सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी मामले सुलझेंगे. विदेश से रिलेटेड बिजनेस में किसी प्रकार का इंवेस्टमेंट अभी न करें तो आपके लिए दिन बेहतर रहेगा. 
वर्कस्पेस पर विरोधियों के द्वारा आपके कार्यों में बाधाएं खड़ी की जा सकती है. सेहत को लेकर जागरुकता आप और आपकी फैमली पर भारी पड़ सकती है. 
फैमली में किसी से किसी से नोंक-झोंक हो सकती है.ग्रहण दोष के बनने से लव और लाइफ पार्टनर का व्यवहार कुछ बदला-बदला रहेगा, जो आपकी टेंशन बढ़ा सकता है.  सोशल लेवल पर आप फालतु की बातों और बहसबाजी से दूरी बनाएं रखें. स्टूडेंट्स अपनी स्किल्स को बेहतर करने के प्रयास में लगे रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इंकम में होगी वृद्धि. आटोमोबाईल बिजनेस में पार्टनरशिप की प्लैनिंग बना सकते है शुभ समय है सुबह 10:15 से 11:15 और दोपहर 4:00 से 6:00 के मध्य करें.वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर अन्य कंपनी से अपॉइंटमेंट लेटर मिल सकता है. सेहत मे मामले में दिन आपके पक्ष मे नहीं रहेगा. 

फैमली में किसी रिश्तेदार के साथ आपके मतभेद दूर होंगे.लव और लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे. सोशल लेवल पर किसी विवाद को लेकर आपका स्टेटस गिर सकता है. स्टूडेंट एग्जाम की तैयारी में बिजी रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)- 
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे बनेंगे कामकाजी . बिजनेस में किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए कोई बड़ा ढांचा खड़ा करेंगे.अच्छे करियर ऑपशन हाथ लगने से आपका आत्मविश्वास लेवल हाई रहेगा.सिर दर्द, पेट दर्द और उल्टी की शिकायत हो सकती है.फैमली में सभी का ख्याल रखें उनकी बातों का अनुसरण करें. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर पर जाने की प्लैनिंग बना सकते है. 

चुनाव को देखते हुए राजनैतिक लोग को जनता के मध्य अपनी स्थिति मजबूत बनाने के लिए मेहनत करना पड़ेगा. लक्ष्य प्राप्त करने के लिए स्टूडेंट्स अपने प्रोजेक्ट पर ज्यादा फोकस करें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे सोशल लाइफ रहेगी अच्छी. ग्रहों का साथ मिलने से बिजनेस में कम मेहनत से आपके हाथ ज्यादा मुनाफा लगेगा. वर्कस्पेस पर आपकी मनपसंद जगह पर  ट्रांसफर के चांस बन सकते हैं.अपनी हेल्थ को लेकर अवेयर रहें. किसी पुरानी बीमारी से आप परेशान रहेंगे. फैमली के साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे साथ ही उनके साथ बाहर जाने की प्लैनिंग भी बना सकते है.

लव और लाइफ पार्टनर पर यकीन करने की कोशिश करें.खेल में टॉपर बनने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने से ही सफलता मिलेगी. सोशल लेवल पर आप एक्टिव रहेंगे. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में हो सकती है समस्या. ग्रहण दोष के बनने से इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रिकल बिजनेस में मुनाफा कम होने से आप कुछ मेंटली परेशान हो सकते है. वर्कस्पेस पर किसी बात के कारण आपका खुद का आत्मविश्वास गिर सकता है. सोशल लेवल पर एक्सट्रा एक्टिविटी से दूरी बनाएं रखें. 
सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में नहीं रहेगा, ज्यादा परेशानी नहीं लें.

लव और लाइफ पार्टनर आपकी किसी गलती को पकड़ सकता है.ट्रैवलिंग के दौरान सेहत को लेकर परेशान रहेंगे.स्टूडेंट्स के लिए टाइम अच्छा नहीं रहेगा करियर से जुड़ी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Pakistan Relations: कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
Delhi Chief Secretary: दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
Advertisement
metaverse

वीडियोज

PM Modi On ABP: स्वार्थी लोगों ने ब्रह्मोस का एक्सपोर्ट रोका-पीएम मोदी का बड़ा बयान | Loksabha PollsLoksabha Election 2024: मोदी की आध्यात्म यात्रा..'हैट्रिक' का सार छिपा ? | ABP NewsPM Modi On ABP: 2024 चुनाव के नतीजों से पहले पीएम मोदी का फाइनल इंटरव्यू | Loksabha ElectionPM Modi On ABP: पीएम मोदी से पहली बार जानिए- किस विपक्षी नेता के वे पैर छूते थे | Loksabha Election

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Pakistan Relations: कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
Delhi Chief Secretary: दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
'जवान', 'पठान' या 'एनिमल' नहीं, इस फिल्म को 2023 में हुआ सबसे ज्यादा मुनाफा! यहां देखें टॉप 5 की लिस्ट
'जवान', 'पठान' या 'एनिमल' नहीं, इस फिल्म को 2023 में हुआ खूब मुनाफा!
वैक्सीन बनाने वालों को कम से कम कितनी सैलरी देता है सीरम इंस्टिट्यूट? रकम सुनकर उड़ जाएंगे होश
वैक्सीन बनाने वालों को कम से कम कितनी सैलरी देता है सीरम इंस्टिट्यूट? रकम सुनकर उड़ जाएंगे होश
शरीर में है B12 की कमी तो कुछ ऐसे दिखते हैं लक्षण, जानें एक सेहतमंद व्यक्ति में कितना होना चाहिए लेवल?
शरीर में है B12 की कमी तो कुछ ऐसे दिखते हैं लक्षण, जानें एक सेहतमंद व्यक्ति में कितना होना चाहिए लेवल?
टूरिज्म में आया उछाल, 119 देशों की सूची में 39वें स्थान पर आया भारत, क्या हैं इसके संकेत
टूरिज्म में आया उछाल, 119 देशों की सूची में 39वें स्थान पर आया भारत, क्या हैं इसके संकेत
Embed widget