एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 15 May 2023: वृष, मकर, कुंभ राशि वाले लेनदेन में जरुर बरतें सावधानी, सभी 12 राशियों का जानें कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 15 May 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 15 मई 2023, सोमवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 15 May 2023: राशिफल अनुसार 15 मई 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. वृश्चिक राशि वाले किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी आय में बढ़ोतरी होने के संकेत हैं. प्रॉपर्टी का सौदा करना कल नुकसानदायक होगा. मेष से मीन राशि तक के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. कल जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा. व्यवसाय में चली आ रही समस्याओं के लिए आप अपने किसी मित्र से बातचीत करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. रिश्तो में विवाद की संभावना है. किसी भी कार्य को बहुत सोच समझ कर करें और वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बनाएंगे. घर से निकलते समय वरिष्ठ सदस्य का पैर छूकर आशीर्वाद ले तो आपके सभी कार्य होंगे. आपके जो कार्य रुक गए थे, वह कल पूरे होंगे. भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. कल आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने बच्चों के लिए निकालेंगे, जिसमें उनके साथ उनकी पढ़ाई में मदद और मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे, जिससे आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे.

किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. अचानक यात्रा करने से परेशानी होगी. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए थोड़ा चिंतित नजर आएंगे. गलत संगति के कारण पढ़ाई में ध्यान नहीं देंगे. 

वृषभ राशि (Tauras) -
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. रुके हुए धन का आगमन हो सकता है. कल आप लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहेंगे. मीठी वाणी के कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा करा लेंगे. कल का दिन जॉब में थोड़े संघर्ष का है. कठिन परिश्रम करना पड़ेगा, दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा.

पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. व्यापार कर रहे जातकों के लिए कल का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आप अपने लिए परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ कार्य सौंपा जाएंगे, तो आपको अवश्य पूरे करने होंगे. जो जातक समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उन्हें मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. जो लोग घर से ऑनलाइन का कार्य करते हैं, उन्हें भी अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. छोटे व्यापारी कल अपने व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा कमाएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा, सभी लोग एक साथ मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. कहीं बाहर घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे, जिससे उन्हें मनचाहा परिणाम हासिल होगा. कल का दिन जॉब में थोड़े संघर्ष का है.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइट काम करने की भी योजना बनाएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. आप अपने प्रेमी के साथ अकेले में समय व्यतीत करेंगे.

अपने मन की बातों को एक दूसरे से कहेंगे, जिससे रिश्ते में विश्वास और प्यार बढ़ेगा. मित्र अपनी समस्याओं को एक दूसरे से सांझा करेंगे. पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आएगी, जिससे माता-पिता परेशान दिखेंगे. संतान की उच्च शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर भी शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. बिजनेस कर रहे जातकों को कल अपने विरोधियों से बच कर रहना होगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी.

बेरोजगार लोगों को मित्रों की सहायता से अच्छा रोजगार मिल सकता है. समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे जातको को और अधिक कार्य करने का मौका मिलेगा. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. अपने परिचितों से भी काफी देर तक फोन पर बातचीत करेंगे. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. बच्चों को लेकर शॉपिंग मॉल व पिकनिक पर भी जाएंगे.

कर्क राशि (Cancer) -
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी में आपको आप का बचा हुआ धन प्राप्त होगा. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा कर पाएंगे. बहन के विवाह में आ रही समस्याओं के लिए अपने किसी परिजन से बातचीत कर सकते हैं. विद्यार्थियों को कैरियर के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय के मामले में खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है.

आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. मित्र भी आपके व्यवसाय को आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे. कल आपको किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश नहीं करना है, नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. जो जातक कंपटीशन की तैयारी घर से दूर रहकर कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. हायर एजुकेशन के लिए समय अनुकूल है.

आस-पड़ोस में हो रहे शादी में आप परिवार के साथ सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. मित्र आपसे मिलने आपके घर आएंगे. आप मित्रों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, कहीं घूमने भी जाने की योजना बनाएंगे. सभी लोग खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा महोल होगा. लव लाइफ आपकी खुशियों से भरी रहेगी.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा. कल आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. सीनियर व जूनियरो का भी सहयोग मिलेगा, जिससे आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा कर पाएंगे.

कल किसी भी व्यवसाय की योजना को टालना ठीक नहीं है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए कल का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. आप एक-दूसरे को उपहार दे सकते हैं. किसी रोमांटिक डिनर पर भी जा सकते हैं, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली शुभ सूचना से परिवार में खुशियों का माहौल होगा. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा.

स्कूल, कॉलेज में मित्रों की श्रेणी में इजाफा होगा. कल सभी लोग आपका मित्र बनना चाहेंगे. आप अपनी मीठी वाणी के कारण सभी लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे. पिताजी से अपने मन की बातों को साझा करेंगे. माताजी को लेकर ननिहाल घूमने जा सकते हैं, जहां वे खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति को अपने रिश्ते के बीच में दखलअंदाजी करने का मौका ना दें.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहद सुखद रहने वाला है. जॉब में मिली सफलता से प्रसंता होगी. कल आपको अपने मित्रों से लाभ हो सकता है. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ अवसर भी प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति आपकी बेहतर रहेगी. आप सभी खर्चों को करने के लिए तैयार रहेंगे. आप अपने लिए और परिवार वालों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे.

संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश भी करेंगे. माता-पिता को लेकर किसी तीर्थ स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है. आपको सभाओ को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से मिलने के अवसर मिलेंगे. एक दूसरे की भावनाओं का आदर करें. रिश्ते में प्यार बना रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा.

पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ आप किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपनी बहन के यहां दावत पर भी जाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. सेहत आपकी बढ़िया रहेगी.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. बड़े भाई, बहनों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा. राजनीति में सफलता मिलने के संकेत हैं. सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा. व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, उसके कामयाबी मिलेगी. मित्रों की सहायता से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, जिससे आप सभी का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे.

कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा, लेकिन आप सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. सेहत में आपकी सुधार होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. मकान खरीदने की योजना बना रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. अगर आप किसी नए कार्य को शुरू करना चाहते हैं, तो आप लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, समय अच्छा है.

विद्यार्थी कुछ नए विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, जिसमें गुरुजन उनकी सहायता करेंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे, जिसमें आप अपने मन की बातें एक दूसरे के साथ शेयर करेंगे. आपके रिश्ते में प्यार और विश्वास देखने को मिलेगा. नये वाहन का सुख प्राप्त होगा.

Mother's Day 2023 Horoscope: टैरो कार्ड्स आपकी प्यारी मां के बारे में क्या बताते हैं? कार्ड से जानते हैं मां की खूबियां

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. कल आप संतान के कैरियर को लेकर थोड़ा सा चिंतित रहेंगे, जिसके लिए अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. मित्र आपके लिए कल हेल्पफुल रहेंगे. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. कल का दिन छात्रों के लिए सफलता का है. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे.

गुरुजनों का भी सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. छोटे बच्चे कल आपसे कुछ फरमाइशे करेंगे, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. पहले किए गए निवेश का पूरा लाभ मिलेगा. अगर आपने पहले कोई लोन लिया हुआ है, तो आप उसे समाप्त करेंगे. गृह निर्माण संबंधी कार्य भी शुरू हो सकते हैं. व्यवसायिक दृष्टिकोण से देखा जाएं तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. लंबे समय से चली आ रही किसी बड़ी दुविधा से आपको जल्द ही छुटकारा मिलेगा. प्रॉपर्टी संबंधी निर्णय लेने में दिक्कत होगी. नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे जातकों को किसी परिचित की सहायता से अच्छा रोजगार मिल सकता है. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. संतान पर गर्व महसूस होगा. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन अच्छा है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा उनके लिए सुखद रहेंगी. विदेश में रह रहे परिजन से फोन पर बातचीत करके आप प्रसन्न रहेंगे. व्यवसाय में उन्नति के संकेत हैं.

आपके प्रिय का बर्ताव आपको खास होने का अनुभव कराएगा. सेहत के नजरिए से गले में इंफेक्शन होने के संकेत है, सावधानी बरतें. परिवार वाले सभी मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थजीवन में खुश नजर आएंगे. जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. सायंकाल का समय घर मेहमानों से भरा रहेगा, जहां आपको लगेगा कि आपका कुछ कीमती समय खराब हो गया है.

आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें अपने मन पसंदीदा कार्य को करेंगे. आप अपने लिए ऑनलाइन भी कोई शॉपिंग करेंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. लव लाइफ आपकी बेहतर रहने वाली है. लव पार्टनर के साथ आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे, कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. छात्र अपने मित्रों से दूर रहे जो आपका कीमती समय खराब करते हैं. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी, आपकी मेहनत रंग लाएगी.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. सेहत के प्रति सावधान रहें. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. कल लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करेंगे. दांपत्य जीवन के तनाव से मुक्ति मिल सकती है.

वरिष्ठ सदस्य की सलाह आपके लिए काफी काम आएगी. कल आपके ऊपर परिवार की कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश होंगे. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा. इनकम में वृद्धि होगी. अच्छी यात्राएं करने का मौका मिल सकता है. यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेंगी.

यात्रा के दौरान नए-नए लोगों से संपर्क बनेगा. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. बड़ी बहनों के साथ आप बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे. आप अपने प्रेमी को परिवार वालों से भी मिलवा सकते हैं, जिससे आपके विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सके. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius):
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे. आप मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. आत्मबल में वृद्धि होगी. कार्य क्षेत्र में आपको कुछ लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा. इनकम के नए रास्ते खुलेंगे. कुछ दिनों से रुका हुआ कार्य कल पूरा हो जाएगा.

जॉब को लेकर तनाव देखने को मिल सकता है. आप अपने कार्यक्षेत्र में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करें. सीनियर से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. संतान के द्वारा माता-पिता के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा-पाठ का आयोजन होगा. सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

आप अपने परिवार वालों के साथ धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. छात्रों को किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. जीवनसाथी कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा हुआ रहने वाला है. रुके हुए धन आगमन के संकेत है. जॉब में उन्नति होगी और उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कल वैवाहिक जीवन में कुछ अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं. भाइयों तथा मित्रों की सहायता करने का अवसर मिलेगा. परिवार में कुछ अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे.

कार्यक्षेत्र में वाणी पर नियंत्रण रखें. सभी लोगों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. कल आपका कोई पुराना मित्र आपसे मिलने आ सकता है. संतान की सेहत में पहले से सुधार होगा. माता-पिता के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी.

बच्चों की पढ़ाई में आ रही समस्याओं के लिए आप बच्चों को अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन कराएंगे, जिससे वह खूब मन लगाकर पढ़ाई कर सकें. संतान को मिली अच्छी नौकरी से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे. आस पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद में पड़ने से बचे. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. कल किसी भी निवेश को करने से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

PM Modi In Kashmir: 10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नीट के तार..तेजस्वी पर सीधा वार..विजय सिन्हा का बड़ा दावाNEET UG 2024 Re-Exam: पेपर लीक के कितने गुनहगार...किस-किस से जुड़े तार ? | Rahul Gandhi | BreakingPodcast: क्या है कैलाश और पुनर्जन्म का राज़  Dharma LiveENG VS WI : Super 8 मुकाबले में फस गई West Indies की टीम, England को रोकना आसान नहीं | Sports LIVE

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
PM Modi In Kashmir: 10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
10 दिनों में आतंकियों ने घाटी में मचाया बवाल तो PM मोदी बोले- 'आखिरी कोशिश कर रहे हैं, दुश्मनों को ठिकाने...'
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Vastu Tips: घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में भूलकर भी न करवाएं ये काम, रुक जाएगी बरकत
घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा में भूलकर भी न करवाएं ये काम, रुक जाएगी बरकत
Virat Kohli: 'सेल्फिश हैं विराट कोहली...', शतक के लिए टीम भी लगा देंगे दांव पर; पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज़ का विवादित बयान
'सेल्फिश हैं विराट कोहली...', शतक के लिए टीम भी लगा देंगे दांव पर
महज 2 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी 8 गुना ज्यादा कमाई, कई बड़े स्टार्स के बाद भी एक 'बंदर' ने लूटी थी लाइमलाइट, जानें मूवी का नाम
महज 2 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी 8 गुना ज्यादा कमाई, लीड रोल में था एक 'बंदर'!
दुनिया के कितने देश मनाते हैं योग दिवस, पूरे विश्व में इसकी कितनी मान्यता?
दुनिया के कितने देश मनाते हैं योग दिवस, पूरे विश्व में इसकी कितनी मान्यता?
Embed widget