एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 15 February 2023: वृष, मकर, कुंभ राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें कल राशिफल

Horoscope Tomorrow 15 February 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: पंचांग के अनुसार राशिफल की दृष्टि से कल यानि 15 फरवरी 2023, बुधवार का दिन बेहद शुभ दिन है. जानें कल का राशिफल (Rashifal)

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow, 15 February 2023 Daily Horoscope | Rashifal: ज्योतिष के अनुसार 15 फरवरी 2023, बुधवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है. इस दिन मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या राशि समेत सभी राशियों को सुख समृद्धि मिलेगी. सफलता किसके हाथ लगेगी, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल आपका ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा, जिसके द्वारा आप अपने अटके हुए कामों को पूरा करने में सफल रहेंगे. रियल स्टेट संबंधी निवेश आपको अच्छा खासा मुनाफा देगा. कल आपको दूसरों की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. लव लाइफ के लिए दिन अच्छा है. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचे जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हो.

जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से ना लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है. आपके जो सांप के काम नहीं आते यह शिकायत कल आपको हो सकती है. बच्चों को ज्यादा छूट देना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. नौकरी कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन उनके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने सभी कामों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे. आपके सीनियर आपके द्वारा किए गए कार्यों से काफी खुश नजर आएंगे.

आपकी आय में भी बढ़ोतरी हो सकती हैं. बिजनेस कर रहे जातक बिजनेस को बढ़ाने के लिए अपनी रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में व्यस्त रहेंगे. छात्र कंपटीशन की तैयारी करते हुए नजर आएंगे. कुछ विषय में समस्या होने पर अपने गुरुजनों से सहायता लेंगे. कल परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की भी योजना बनाएंगे, सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे.

 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा. कल आप अपनी मानसिक शांति के लिए किसी दान पुण्य के काम में सहभागिता करेंगे. कल आपको अपना धन खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा कल आपको धन दे सकता है. धार्मिक कार्यक्रम में आप हिस्सा लेंगे. पारिवारिक जीवन में सब ठीक-ठाक रहेगा. कल आप घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे.

घरेलू काम थका देने वाला होगा और इसलिए मानसिक तनाव की भी वजह बन सकता है. कल शाम आपको कहीं से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. किसी पड़ोसी दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन हो सकती हैं, सावधानी बरतें. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें परिवार की याद सताएगी. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में तरक्की देखकर काफी खुश नजर आएंगे.

नौकरी में स्थान परिवर्तन की भी संभावना हो सकती है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को बढ़ाने के लिए नए-नए तरीकों को अपनाएंगे. व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जा सकते हैं. कल आपको आय के काफी अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने फिरने भी जाएंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. कल आप अपने दिन की शुरुआत एक्सरसाइज व योगा से करेंगे. आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. कल आप सकारात्मक विचारों से परिपूर्ण रहेंगे. जिन लोगों ने किसी रिश्तेदार से पैसा उधार लिया था, उनको कल वह उधार किसी भी हालत में वापस करना पड़ सकता है. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा.

आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराजगी दूर करने के लिए सबसे अच्छी दवा है, आपके द्वारा कल खाली समय में ऐसे काम किए जाएंगे, जिनके बारे में आप अक्सर सोचा करते थे लेकिन उन कामों को कर पाने में समर्थ नहीं हो पाते थे. विवाहित जीवन के लिए कल का दिन विशेष रहने वाला है. आप अपने जीवन साथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे.

परिवार के साथ किसी मॉल या शॉपिंग कंपलेक्स जाने की संभावना है, हालांकि इससे आपका खर्चा काफी बढ़ेगा लेकिन परिवार की खुशी के लिए आप यह सब भी करेंगे. आपके घर किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा. विद्यार्थी पढ़ाई के लिए एक शहर से दूसरे शहर भी जा सकते हैं. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करने का निर्णय लेंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. कल आपका मजाकिया स्वभाव सामाजिक मेलजोल की जगह पर आपकी लोकप्रियता में इजाफा करेगा. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. जिंदगी में चल रही आपाधापी के बीच कल आपको अपने लिए प्राप्त समय मिलेगा और आप अपने पसंदीदा कामों को कर पाने में कामयाब रहेंगे, जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां बनी रहेंगी.

कल आप कुछ समय परिवार वालों के साथ भी व्यतीत करेंगे लेकिन आप गुस्से में परिवार के किसी सदस्य को भला बुरा कह सकते हैं, जिसके लिए आपको बाद में बुरा लगेगा. कुछ लोगों को कल महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त चिंतित हो सकते हैं. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बचत से दूर ना जाए. कल आप जो भी खर्चे करें, सभी खर्चों को बजट बनाकर करेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

व्यवसाय में कल आपको मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. नौकरी कर रहे जातक अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. आर्थिक जीवन में कल खुशहाली रहेगी. व्यापार में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. नौकरी कर रहे जातको को भी नई नौकरी का ऑफर आएगा ,जिसमें आय अधिक होगी और पद में भी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. कल आपने अगर किसी से उधार लिया हुआ है तो आप वह उधार चुकाने में कामयाब रहेंगे.

छोटे बच्चों की खराब तबीयत के कारण आप परेशान रहेंगे,  अच्छे डॉक्टर से संपर्क करेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके कारण आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं. कल आप अपने किसी दोस्त की वजह से किसी बड़ी मुश्किल में फसने से बच सकते हैं. परिवार में भाई की शादी में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल का दिन अच्छा रहने वाला है. आप प्रेमी के साथ किसी रोमांटिक डिनर पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी. आय के अवसर प्राप्त होंगे. मित्र कल आपकी रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सहायता करेंगे.

कन्या राशि (Virgo) 
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. पारिवारिक जीवन की बात करें तो दिन अच्छा रहेगा. आप जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को प्रसंता होगी. कल आपके पास अपनी सेहत और लुक से जुड़ी चीजों को सुधारने के लिए प्राप्त समय होगा. कल किसी पार्टी में आपकी मुलाकात किसी ऐसे शक्स से हो सकती है, जो आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए आपको सलाह दे सकता है.

जीवन की आपाधापी के बीच कल आप अपने बच्चों के लिए वक्त निकालेंगे, उनके साथ वक्त गुजारने से आपको महसूस हो सकता है कि आपने जीवन के कई जरूरी पल गवा दिए हैं. गृहस्थ जीवन की बात करें तो सब अच्छा रहेगा लेकिन किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा, जिसके कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा करने में कामयाब होंगे.

कल आप परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे जहां आप आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, कुछ समय भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. नौकरी की तलाश में भटक रहे जातकों को कल अच्छी नौकरी मिल सकती है. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी. सेहत में सुधार होगा.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. बिजनेस को बढ़ाने के लिए आप प्रयास करते हुए नजर आएंगे, जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी. जीवनसाथी जिंदगी में बदलाव लाने में मदद करेगा. खुद को एक जिंदादिल और गर्मजोशी से भरा इंसान बनाए, जिंदगी की राह अपनी मेहनत और काम से बनती है.

प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल आपका प्रेमी कल आपकी बातों को सुनने से ज्यादा अपनी बातों को कहना पसंद करेगा, जिसकी वजह से आप थोड़े से परेशान हो सकते हैं. कल जितना हो सके लोगों से दूर रहे लोगों को वक्त देने से बेहतर है, अपने आपको वक्त दे. जीवन साथी से सहयोग न मिलने के कारण आप निराश हो सकते हैं. आपको अपने जीवन में प्रेम की कमी महसूस होगी. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा.

नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे. आप अपना कुछ समय अपने मित्रों के साथ भी व्यतीत करेंगे. आपका रुका हुआ धन आपको प्राप्त होगा. अगर आपने किसी से उधार लिया हुआ है, तो वह भी आप वापस करने में कामयाब रहेंगे. कल आपको बिना किसी की सलाह लिए कहीं भी इन्वेस्टमेंट नहीं करना है.

Dream Interpretation: सपने में तोते का दिखना शुभ-अशुभ? जानें इसके फल

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन का काफी अच्छा रहने वाला है.  आपका स्पष्ट और निडर नजरिया आपके दोस्त के अहम को ठेस पहुंचा सकता है. कल आप मित्रों के साथ पार्टी में खूब पैसा खर्च करेंगे लेकिन इसके बावजूद भी आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आप अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करेंगे.

व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो यात्रा आपके लिए काफी लाभदायक रहेगी लेकिन आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की जरूरत है. कल दिन की शुरुआत शानदार रहेगी और इसलिए कल पूरे दिन आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. आप अपने रुके हुए कार्यों को भी पूरा करने में सफल होंगे. नया वाहन भी आप अपने घर ला सकते हैं. आय के नए स्त्रोत आपको प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाएंगे. परिवार में किसी के विवाह की बात चल सकती है. मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन शुरू होगा, जिसमें सभी लोग आगे बढ़ चढ़कर कार्य करते हुए नजर आएंगे.

आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग व पिकनिक पर भी जाएंगे. आपका मन प्रसन्न रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी. विद्यार्थी खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. आप परिवार की जरूरतों के लिए कुछ खरीदारी भी करेंगे. पिताजी से कल आप अपने मन की बात को कह सकते हैं. माता जी का सानिध्य मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही ज्यादा अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक जीवन की बात करेंगे, तो जीवन साथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, कहीं घूमने फिरने भी जा सकते हैं. संतान के द्वारा आपको सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिक जीवन का द्वार है क्योंकि अच्छा बुरा सब कुछ इसी के माध्यम से आता है. यदि जिंदगी की समस्या दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को अलौकिक करता है. आपका पैसा तभी आपके पास आएगा, जब आप उसको संचित करेंगे, यह बात भली-भांति जान ले नहीं तो आपको आने वाले समय में पछताना पड़ेगा. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें दिलाएगी.

कल के दिन किसी के साथ छेड़खानी करने से बचें.  कल आप सब कामों को छोड़ कर उन कामों को करना पसंद करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न होता है. आप अपने मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. पिताजी के द्वारा कल आपको कोई कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य पूरा करना होगा. माताजी को लेकर आप ननिहाल घूमने भी जा सकते हैं, जहां वह काफी खुश नजर आएंगे. विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे.

मकर राशि (Capricorn) 
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल के दिन आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. ऊर्जा से भरे रहने के कारण आप अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. आप दूसरों की भी सहायता करेंगे. अपने आहार पर नियंत्रण रखें और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए नियमित व्यायाम करें. जिन लोगों ने अपना पैसा सट्टेबाजी में लगा रखा था, कल उन्हें नुकसान होने की संभावना है. सट्टेबाजी से दूर रहने की आपको सलाह दी जाती है.

प्यार मोहम्मद के लिहाज से दिन थोड़ा मुश्किल रहेगा. खाली समय का पूरा आनंद उठाने के लिए आपको लोगों से दूर होकर अपने पसंदीदा काम करने चाहिए, ऐसा काम करके आपमे साकारात्मक बदलाव भी आएंगे. कल बच्चों के साथ समय बिता कर आपको सुकून भरे पल भी जी सकते हैं. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. आप कल का दिन परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे.

भाई, बहनों की उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. आप किसी के घर दावत पर जाएंगे, जहां आपका मन प्रसन्न होगा. विद्यार्थी कुछ विषयो में समस्या होने पर माता-पिता से बातचीत करेंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. आप अपने पसंदीदा विषयों को पढ़ने में कामयाब रहेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius) 
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फायदा दिलाएगा. किसी धार्मिक स्थल पर जाने की संभावना है. कल आपका मन पूजा पाठ में लगा रहेगा. यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म व आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है. कल आपकी मुलाकात अपने किसी पुराने दोस्त से होगी, जिससे मिलकर आपको अपनी पुरानी यादें ताजा होंगी.

आप मित्रों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. आपका जीवनसाथी किसी खूबसूरत सरप्राइस से आपका दिन बना सकता है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत से आपका मूड खराब हो सकता है. कल आप अपनी जरूरतों के लिए कुछ खरीदारी करेंगे. व्यापार में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने का प्रयास करते हुए नजर आएंगे. नौकरी में आपको कुछ अधिकार भी सौंपे जा सकते हैं. जीवनसाथी कि साथ आप किसी नए कार्य को करने की योजना बनाएंगे.

बच्चे कल आपके साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे. घर में किसी के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा.  मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. कल आपकी कोई इच्छा भी पूरी होगी. नया वाहन आप अपने घर ला सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को कल अपनी नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है. कल आप बेकार के खयालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं. आर्थिक तौर पर सिर्फ और सिर्फ एक स्त्रोत से ही लाभ मिलेगा. सामाजिक उत्सवों में सहभागिता का मौका है, जो आपको प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में लाएगा. आपको समय का सही इस्तेमाल करना सीखना होगा.

जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करते हुए नजर आएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं. आपकी सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा. कल आपका पैसा आपको वापस मिलेगा. आपको मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी. परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. माता जी से कल आप अपने मन की बात को कह सकते हैं.

संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी, जिससे आपको अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. आपके घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा. कल आप भविष्य को लेकर चिंतित नजर आएंगे. विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी करते हुए नजर आएंगे. खूब मन लगाकर पढ़ाई करेंगे. पिताजी का आशीर्वाद लेकर आप घर से निकले तो आपको धन लाभ होगा. आय के अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब होंगे.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Embed widget