एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 01 June 2023: मेष, वृश्चिक, कुंभ राशि वालों की परेशानियां होंगी कम, जानें सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

Horoscope Tomorrow 01June 2023, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 01 जून 2023, बुधवार का दिन कुछ के लिए बेहद खास रहेगा, जानें अपना कल का राशिफल (Horoscope in Hindi).

Horoscope Tomorrow, Daily Horoscope, Kal Ka Rashifal, 01 June 2023: राशिफल अनुसार 01 जून 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. कल के दिन मेष राशि वालों को नौकरी मिलने की पूरी संभावना है.  वृश्चिक राशि वाले समाज की भलाई के लिए कार्य करेंगे. मेष से मीन राशि तक के लिए बुधवार का दिन कैसा रहेगा, आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, कल उन्हें किसी रिश्तेदार की सहायता से अच्छी नौकरी मिल सकती है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. परिचितों की सहायता से नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे, जिनसे लाभ कमा कर आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. अगर आपने किसी से धन उधार लिया हुआ था तो वह भी आप समय पर लोटाएंगे.

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान के भविष्य के लिए आप धन का निवेश करेंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. माता जी के द्वारा आपको कुछ कार्य सौंपा जाएगा, जो आपको अवश्य पूरा करना होगा.

प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. जो लोग काफी वक्त से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, उन्हें कल कहीं से धन प्राप्त हो सकता है, जिससे जीवन की कई परेशानियां दूर हो जाएंगी. वैवाहिक बंधन में बनने के लिए अच्छा समय है. किसी छोटी मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोकझोंक हो सकती है. 

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. जो जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. कल के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तेल से मालिश करें. यह बात भली-भांति समझ ले कि दु:ख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपके काम आएगा, इसलिए कल के दिन अपने धन का संचय करने का विचार बनाएं. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को खुश रखेंगी. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें.

अगर कल आप अपने लव पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं, तो कोई भी ऐसी बात ना करें, जिससे वह नाराज हो जाएं. दिन की शुरुआत में ही कल आपको कोई बुरी खबर मिल सकती है, जिससे आपका पूरा दिन खराब हो सकता है. कल अपने मन को काबू में रखने की कोशिश करें. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. कल आपको अपने ऐसे मित्रों से दूर रहना है, जो आपका ध्यान, समय व धन खराब करते हैं. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है.

आपको अपना मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. कलात्मक व रचनात्मक क्षेत्रों में भी वृद्धि होगी. कल आप किसी परिचित के यहां माता के जागरण में सम्मिलित होंगे, जहां आपकी सभी लोगों से मुलाकात होगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का  दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. छोटे व्यापारी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. व्यवसाय कर रहे जातक किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बनाएंगे, जो वह आप अपने मित्रों के साथ साझेदारी में करेंगे. किसी यात्रा पर भी जाने की योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान किसी खास से भी मुलाकात होगी. माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे.

आपको काफी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. धन का आगमन कल आपका आर्थिक परेशानी से दूर कर सकता है. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं. कल आपकी किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा.

आपका प्रिय कल रोमांटिक मूड में होगा. कल लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिससे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. रोमांटिक डिनर पर भी जाएंगे. सायंकाल के समय बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड खराब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आपके पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं. सभी लोग मिलकर कहीं घूमने भी जाने की योजना बनाएंगे. कल आप अपने परिवार की आवश्यकताओं उनके लिए कुछ खरीदारी करेंगे.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. सीनियर व जूनियरो का भी सहयोग मिलेगा. कल किसी के भी कई में आकर आपको कोई निवेश नहीं करना है. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिल सकती है. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात चल सकती है. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा.

कल किसी पड़ोसी की सहायता से आपको आय के कुछ स्त्रोत भी प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आप अपने सकारात्मक रवैया और आत्मविश्वास की वजह से आसपास के लोगों को प्रभावित करेंगे. इस राशि के विवाहित जातकों को कल ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है. जिन लोगों से आपकी मुलाकात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है.

अपनी प्रिय की पुरानी बातों को माफ करके आप अपनी जिंदगी में सुधार ला सकते हैं. बिना किसी पूर्व योजना के कल आपका कोई रिश्तेदार आपके घर पधार सकता है, जिसकी वजह से आपका कीमती समय उनकी खातिरदारी में जाया हो सकता है. आपको महसूस होगा कि शादी के वक्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं. आपका जीवनसाथी आपका हमदम है. कल पानी की जीवन में क्या कीमत है, इसके बारे में आप घर के छोटे को लेक्चर दे सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. बेरोजगार लोगों को भी अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. कल आप अपने रुके हुए धन को भी प्राप्त करेंगे. आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिसके कारण आप अपने जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, उन कार्यों को पूरा करेंगे.

आपने जो पहले निवेश किया हुआ है, उसका लाभ मिलेगा. शरीर के किसी अंग में दर्द होने की संभावना है, किसी भी ऐसे काम से बचें, जिसमें ज्यादा शारीरिक मेहनत की जरूरत हो, पर्याप्त आराम भी करें. धन का आगमन कल आपका कई आर्थिक परेशानियों से दूर कर सकता है. एक बेहतरीन शाम के लिए दोस्त घर आ सकते हैं. जरा संभल कर क्योंकि आपका प्रिय रूमानी तौर पर आपको मक्खन लगा सकता है, वह आपसे प्यार भरी बातें करता हुआ नजर आएगा.

जिंदगी में चल रही आपाधापी के बीच कल आपको अपने लिए पर्याप्त समय मिलेगा और आप अपने मन पसंदीदा कामों को कर पाने में कामयाब हो पाएंगे. आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा खास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे. आप के परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ खास दिलचस्पी नहीं होगी लेकिन बाद में आप उस अनुभव का पूरा लुत्फ उठाएंगे.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका काफी अच्छा रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. घर में किसी मेहमान का भी आगमन होगा, जिससे परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. आप अपने छुट्टी के दिन का पूरा सदुपयोग करेंगे. छोटी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. बहन की सेहत में पहले से सुधार होगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. बहन की सहायता से आपको आय के कुछ स्त्रोत भी प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमजोर कर सकती है. कोई पुराना मित्र कल आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है और यदि आप उसकी आर्थिक मदद करते हैं, तो आप के आर्थिक हालात थोड़े तंग हो सकते हैं.

एक खुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भरा रहेगा. आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा, क्योंकि आपका प्रिय आपके लिए बहुत सारी खुशी की वजह होगा. अपनी खासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय है. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी कल आपके ऊपर खास ध्यान देंगे. सेहत के लिए कल से दौड़ लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. आप ध्यान व योग को भी शामिल कर सकते हैं.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें कामयाबी मिलेगी. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक होगा लेकिन आप सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. समाज की भलाई करने के लिए आपको मौका मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. सेहत आपकी पहले से बेहतर रहेगी. नए-नए कांटेक्ट भी मिलेंगे.

मित्रों के साथ आप कहीं बाहर घूमने की भी योजना बनाएंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आप सभी का धन लौटाने में कामयाब रहेंगे. मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. अगर कोई निवेश करें तो बहुत ही होशियारी से करें. जिन्हें आप चाहते हैं उनके साथ उपहारों का लेनदेन करने के लिए अच्छा दिन है. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा.

कल कुछ ऐसा दिन है, जब चीजें उस तरह नहीं होंगी जैसा आप चाहते हैं. अपने जीवनसाथी के साथ आप कल एक शानदार शाम गुजार सकते हैं. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. कल के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्जवल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा.

Love Rashifal June 2023: जून में इन राशियों की Love Life में आ सकती है परेशानी, जानें लव राशिफल

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कुछ समय व्यतीत करेंगे. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी.

कल के दिन किए गए दान पुण्य के काम आपको मानसिक शांति और सुकून देंगे. कल आप अपने घर के परिजनों से पैसे की बचत करने को लेकर कोई सलाह ले सकते हैं और उस सलाह को जिंदगी में जगह भी दे सकते हैं. नवजात शिशु की खराब तबीयत परेशानी का सबब बन सकती है, इस और तुरंत ध्यान देने की जरूरत है.

डॉक्टर से भलीभांति सलाह लें क्योंकि जरा सी भी लापरवाही बीमारी को बद से बदतर बना सकती है. नए प्रेम संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें. आपका व्यक्तित्व ऐसा है कि ज्यादा लोगों से मिलकर आप परेशान हो जाते हैं और फिर अपने लिए वक्त निकालने की कोशिश करने लग जाते हैं. इस लिहाज से कल का दिन आपके लिए बहुत उम्दा रहने वाला है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. भाई, बहनों की शिक्षा के लिए अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है. जो जातक घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी. युवा कंपटीशन की तैयारी करने के लिए खूब मेहनत करते हुए नजर आएंगे. किसी मित्र की सहायता से आपको आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे.

परिवार के सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर भी घूमने जाने की योजना बनाएंगे. आपके लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा. इन परेशानियों से स्थाई निजात पाने के लिए जीवन शैली में बदलाव लाने का सही समय है. आपके घर से जुड़ा निवेश फायदेमंद रहेगा. जब आप अकेलापन महसूस करें तो अपने परिवार की मदद लीजिए, यह आपको अवसाद से बचाएगा. साथ ही यह समझदारी भरा फैसला लेने में आपकी मदद करेगा.

शाम को प्रिय के साथ रोमांटिक मुलाकात और साथ में कहीं जाकर रोमांटिक डिनर करना आपके दिन को बढ़िया बनाएगा. रात को ऑफिस से घर आते वक्त कल आपको सावधानी से वाहन चलाना चाहिए, नहीं तो दुर्घटना हो सकती है और कई दिनों के लिए आप बीमार पड़ सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढेलेगा. आपके घर के लोगों को कल आपके साथ की जरूरत हो सकती हैं, उनके लिए समय निकालने की कोशिश करें.


मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे. नौकरी कर रहे जातक नौकरी के साथ-साथ कोई साइड काम भी शुरू करने का निर्णय लेंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. उच्च अधिकारियों के द्वारा आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

भाई के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. सेहत पहले से बेहतर रहेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. अपनी खुशियों को दूसरे के साथ साझा करना आपकी सेहत को और भी बेहतर करेगा, लेकिन ख्याल रखें कि इसे नजरअंदाज करना बाद में भारी पड़ सकता है. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचे जो कल आपके सामने आयी हैं. गृह प्रवेश के लिए शुभ दिन है.

अपनी खासियत और भविष्य की योजना पर फिर से सोचने का समय है. एक बढ़िया जीवनसाथी के साथ जीवन वाकई अद्भुत लगता है और कल आप इस बात का अनुभव कर सकते हैं. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा-स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्याग कर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फायदेमंद रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. कल आपको हर क्षेत्र से कुछ ना कुछ शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे.

भरे पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए. कल आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है. कोई चिट्ठी, ई-मेल पूरे परिवार के लिए अच्छी खबर लाएगी. आपके जीवन में प्रेम की बाहर आ सकती है.  टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर गौर करने की जरूरत है. प्यार, नजदीकी, मस्ती-मजा जीवनसाथी के साथ यह एक रूमानी दिन रहेगा.

आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप कल चीजों को बाद के लिए टाल दें. दिन खत्म होने से पहले उठे और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है  माता जी से आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. छोटी बहन की सेहत में सुधार होगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप सभी लोग मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर घूमने भी जाएंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से आप काफी खुश नजर आएंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. कल आपके पास खुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौके का फायदा उठाये और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं.

बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिल सकता है, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आसपास के लोगों से झगड़ा ना करें, नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे. कुछ लोगों के लिए जल्द ही शादी की शहनाई बन सकती है, जबकि दूसरी जिंदगी में नए रोमांच का अनुभव करेंगे. कल के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगे, जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे.

मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन जगह पर आप परिवार व मित्रों के साथ घूमने जाएं. कल सभी खर्चों को बजट बनाकर करेंगे, तो बेहतर रहेगा. मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी. सेहत में सुधार होगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
Advertisement
metaverse

वीडियोज

NEET-NET Paper Leak: नेट हो या नीट..छात्रों की मांग पेपर लीक ना हो रिपीट | ABP NewsArvind Kejriwal Gets Bail: अरविंद केजरीवाल को मिली बेल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत | BreakingSuspense: Assam में फिर से बारिश से हाहाकार..दांव पर लगी 2 लाख जिंदगियां | ABP NewsHeatwave Alert: श्मशान में लाशों की कतार..कोरोना के बाद गर्मी से हो रही इतनी मौतें | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
NEET UG 2024: 'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
'मैं लेता हूं नैतिक जिम्मेदारी,' NEET पेपर लीक पर मची रार तो शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कही ये बात
Ishq Vishq Rebound Screening: शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें की तस्वीरें
शिमरी ड्रेस में गजब की दिखीं पश्मीना रोशन, रेड आउटफिट में जचीं पलक तिवारी! देखें 'इश्क विश्क रीबाउंड' स्क्रीनिंग की तस्वीरें
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
नीट पेपर लीक मामले में EOU की एक टीम दिल्ली रवाना, क्या कुछ होगा?
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
मक्का में आसमान से बरस रही आग, भीषण गर्मी के कारण अब तक 1000 से ज्यादा हज यात्रियों की गई जान
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
राजस्थान में चिंकारा हिरणों का गोली मारकर किया शिकार, पशु-प्रेमियों में भारी रोष
Guess Who: जहां पिता करते थे टेबल साफ...स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग, पहचाना?
जहां पिता करते थे टेबल साफ,स्टार बनने के बाद बेटे ने खरीद डाली तीनों बिल्डिंग
90's की 'सोन परी' याद हैं? बच्चों क्या बड़ों में भी था इनका क्रेज, जानें आज कहां हैं और क्या कर रही?
90's की 'सोन परी' याद हैं? जानें आज कहां हैं और क्या कर रहीं?
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पूरी होगी ये प्रक्रिया, तब जेल से आएंगे बाहर
Embed widget