एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal 1 December 2023: मेष, कर्क, वृश्चिक, मकर राशि वाले को बिजनेस मे उठाना पड़ सकता है नुकसान, जानें अपना कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal, Horoscope Tomorrow: मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन, किसको कल मिलेगा लाभ.आइए जानते हैं कल का राशिफल (Rashifal in Hindi).

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 1 December 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन मिथुन राशि वालों के कल नौकरी में परिवर्तन के योग बन सकते हैं. कन्या राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा, उन्हें  सार्थक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. सभी राशि के लोगों के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. कल आपको आपकी माता-पिता की तरफ से कोई गिफ्ट मिल सकता है जिससे आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी. आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है. आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपको अपने किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, किसी से भी बुरा बर्ताव न करें, संयम में रहकर बात करें.  

कल किसी की गरीब की मदद करेंगे तो बहुत अच्छा रहेगा, आपको उसकी दुआएं मिलेंगी. कल आप दिन भर बहुत अधिक व्यस्त रहेंगे.  अपने व्यापार को या अपनी नौकरी के सिलसिले में आपको भाग दौड़ करनी पड़ सकती है. कल आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. कल आपको आपका पुराना अटका हुआ पैसा मिल सकता है,  जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी. कल आप कोई दानपुण्य का कार्य कर सकते हैं, जिसको करके आपके मन को शांति मिलेगी. कल आपको आपके परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा तथा संतान की ओर से आपका मन खुश रहेगा. जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. कल आपका कामकाज बहुत बढ़िया चलेगा. व्यापार में आपको उन्नति की अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए धन का निवेश भी कर सकते हैं. आपके लिए बहुत अधिक बेहतर समय रहेगा.  आपको आपके व्यापार में सुबह के समय में थोड़ी सी हानि उठानी पड़ सकती है, परंतु शाम के समय में आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा, आपको मुनाफा हो सकता है. कल आपको आपके परिवार की पारिवारिक  समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसके कारण आपका मन कुछ परेशान हो सकता है. आप अगर सेहत की  सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं. आपको सर दर्द,  माइग्रेन आदि की समस्याएं परेशान कर सकती हैं.  

कल आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है.  आप बेवजह के कामों पर भी धन खर्च कर सकते हैं. आप अपने धन को थोड़ा संभल कर खर्च करें अन्यथा, भविष्य में आपको धन संबंधित परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है. कल आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता मिलेगी तथा आपको आपके मित्र से कोई खुशखबरी भी प्राप्त हो सकती है. छात्रों की बात करें तो छात्रों को अपनी शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. यदि आप बाहर शहर में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं तो आपको अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं, परंतु आपको वहां के माहौल में ढलने में थोड़ा समय लग सकता है. संतान के करियर को लेकर आप प्रसन्न रहेंगे तथा जीवनसाथी के व्यवहार से भी आपको संतुष्टि रहेगी. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जाता जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक चलेगा. आप अपने व्यापार में कोई नया कार्य खोल सकते हैं,  जिसमें आपको आर्थिक लाभ ज्यादा प्राप्त होगा. यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे हैं तो आप अपने पार्टनर पर थोड़ी निगरानी रखें अन्यथा, वह आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है और आपकी आपके पार्टनर के साथ में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो सकती है, इसीलिए आप हर प्रकार के वाद विवाद से दूर रहे. प्रेमी जातकों की बात करें तो आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी.

आप अपने प्रेमी को कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं या किसी सरप्राइज जगह पर घूमने के लिए लेकर जा सकते हैं. कल आप अपने परिवार के सदस्यों से अपने विवाह के बारे में भी बातचीत कर सकते हैं. कल आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. आप अपना वाहन चलाते समय थोड़ी सी सावधानी बरते, अन्यथा, आपको शारीरिक चोट लग सकती है. आपका एक्सीडेंट भी हो सकता है. आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आपको पेट संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं. थोड़ी सी भी लापरवाही ना बरते  अन्यथा,  आपका रोग और अधिक बढ़ सकता है.  जीवनसाथी के साथ आपकी वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. संतान की ओर से आप प्रसन्न रहेंगे. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको थोड़ी सी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आपको आपके ऑफिस में दिन थोड़ा सा तनावपूर्ण समय व्यतीत करना पड़ेगा. आपके अधिकारियों से आपको किसी बात की डांट लग सकती है. आपके विरोधी भी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपकी नौकरी में बदलाव के संयोग बना रहे हैं. आप अपनी नौकरी में बदलाव भी कर सकते हैं. आपको अधिक वेतन की नौकरी प्राप्त हो सकती है. शाम के समय कल आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं,  जहां पर आपके बच्चे बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे.

कल आप किसी भी प्रकार के फालतू के झगड़े में ना पड़े अन्यथा, उसका सारा दोष आपके ऊपर ही आ सकता है. किसी भी प्रकार के बाद विवाद से आप दूर रहें,  कल आपके मन में धार्मिक कार्यक्रमों के लिए बहुत अधिक श्रद्धा भाव रहेगा. आप अपने घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन भी कर सकते हैं, जिसमें आप अपने विशेष अतिथियों को निमंत्रित कर सकते हैं.  कल आपके घर पर आपके किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है, आपका बहुत सारा समय उनकी आओ भगत में बीतेगा. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतर समय रहेगा आपका धन व्यर्थ के कामों पर भी खर्च हो सकता है. अपने हाथ को रोक कर चले .जहां अधिक जरूरत है वहां पर ही अपने धन को खर्च करें अन्यथा, भविष्य में आपको आर्थिक समस्याओं से गुजरना पड़ सकता है. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. कल आप अपने धन का निवेश किसी संपत्ति को खरीदने में कर सकते हैं. कल आप कोई घर, मकान दुकान इत्यादि खरीद सकते हैं. कल आपको आपके परिवार का हर क्षेत्र में साथ मिलेगा, जिससे आप अपनी हर परेशानी से बाहर निकल आएंगे, आपकी सेहत की बात करें तो आपकी सेहत पहले से थोड़ी बेहतर रहेगी. परंतु आप थोड़ा सा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और खाने में किसी प्रकार की लापरवाही ना बरतें. आपके घर में कल कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है,  जिसमें आप अपने विशेष अतिथियों को आमंत्रित कर सकते हैं. कल पति-पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर मतभेद उत्पन्न हो सकते है.

आप अपनी वाणी पर संयम रखें. अन्यथा, आपके जीवन साथी को आपकी आपकी बात बुरी लग सकती है. आप बाहर का खाना खाने से परहेज रखें. अन्यथा, आपको समस्या आ सकती हैं. पेट संबंधी समस्या से भी आप परेशान हो सकते हैं. छात्रों की बात करें तो छात्रों को अपने शैक्षिक कार्यों में मेहनत करने से सफलता की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपके परिवार में बहुत अधिक प्रसन्नता रहेगी. आप अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए कोई नया सब्जेक्ट चुन सकते हैं. जिसमें आपका मन लगेगा. आप अपने ही प्रोफेशनल कोर्स में भी एडमिशन ले सकते हैं, जिससे आपके करियर को बनने में भविष्य में आपकी बहुत अधिक सहायता मिलेगी. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि की जातकों के लिए कल का दिन मध्यम रहेगा. कल आप सारा दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आपके अंदर आत्मविश्वास कूट-कूट कर भरा रहेगा. किसी भी कार्य को करने के लिए आप थोड़ा सा भी डरेंगे नहीं. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको आपके अफसरों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप अपने अफसरों के सहयोग से अपने कार्यों को अच्छी तरह से कर पाएंगे, जिससे आपके बड़े अफसर आपसे बहुत अधिक खुश रहेंगे और खुश होकर वे आपके वेतन में बढ़ोतरी भी कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. कल आपको आपके दरबार में तरक्की का रास्ता मिल सकता है.

यदि आप अपना कोई पैतृक व्यापार चलाते हैं तो उसमें आपको अपने बुजुर्गों के सहयोग की आवश्यकता पड़ सकती है.  आप कोई भी कार्य अपने बुजुर्गों की सलाह के बिना ना करें अन्यथा, आपको हानि भी उठानी पड़ सकती हैं.  आपको अपना व्यापार आगे बढ़ाने के लिए बहुत अधिक भाग दौड़ करनी पड़ सकती है.  कुछ कानूनी दाव पेच से भी गुजरना पड़ सकता है. कल आप अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. आप अपने मित्रों के साथ बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे तथा किसी रेस्टोरेंट इत्यादि में भी आप खाना खाने के लिए जा सकते हैं. कल आप अपना धन का निवेश किसी प्रॉपर्टी को खरीदने में कर सकते हैं. आपके लिए उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपका मन आपकी संतान की ओर से बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा तथा आपको आपके जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत अधिक तनाव भरा रह सकता है. कल किसी बात को लेकर आप गुस्सा ना करें, अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अन्यथा, आपका आपके परिवार के सदस्यों से या जीवनसाथी से किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है.  किसी पर अधिक गुस्सा करने से आपकी बात बिगड़ सकती है, इसलिए आप अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके मित्रों की ओर से कल व्यापार में बहुत बड़ा सहयोग प्राप्त हो सकता है.  आपकी आय में वृद्धि होगी.

आपको आय के नए साधन प्राप्त होंगे, जिससे आपकी आय में वृद्धि हो सकती है और आपको बहुत अधिक प्रसन्नता भी होगी. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा परंतु परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर आपकी अनबन हो सकती हैं. शाम के समय में आपको कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती है,  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. अपनी संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा और आप अपने बच्चों के व्यवहार से बहुत अधिक खुश रहेंगे.  व्यर्थ के कामों पर आपका धन बहुत अधिक खर्च हो सकता है. घूमने फिरने में भी आपका धन खर्च हो सकता है. आप अपने धन को अच्छे से सेविंग करने की कोशिश करें अन्यथा, भविष्य में आपको आर्थिक समस्याओं से गुजरना पड़ सकता है.  

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत बढ़िया रहेगा. कल नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. आपके सहयोगियों के सहयोग से सभी कार्यों को पूरा कर सकेंगे,  जिससे आपके अधिकारी आपसे बहुत अधिक खुश रहेंगे,  परंतु आप अपने विरोधियों से थोड़ा सावधान रहे और आप किसी भी प्रकार की राजनीति में भाग ना लें. अपने ऑफिस में हर प्रकार की राजनीति से थोड़ा दूर रहे. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको थोड़ी सी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करें तभी आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है.

आपको आपके किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है. आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. आपको सर से संबंधित या कमर से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आप अपने डॉक्टर से सलाह लेकर दवाइयां खाते रहे अन्यथा, आप बहुत अधिक बीमार हो सकते हैं. आप अपने बच्चों का खेलते समय बहुत अधिक ध्यान रखें अन्यथा उन्हें चोट इत्यादि लग सकती है. आप अपने धन का निवेश किसी संपत्ति को खरीदने में कर सकते हैं. आपके लिए बेहतर अवसर रहेगा और आपको लाभ भी प्राप्त हो सकता है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. आपका जीवन साथी आपके हर क्षेत्र में पूरा सहयोग करेगा. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. आप अपनी वाणी मे नियंत्रण रखें,  किसी से भी बुरा व्यवहार ना करें. कल आप धन के लेनदेन में बहुत अधिक सावधान रहे, किसी को भी धन उधार ना दे और ना ही किसी से धन उधार ले, अन्यथा परेशानी में फंस सकते हैं. कल पति-पत्नी के बीच में प्यार बढा रहेगा.  परिवार में सद्भावना का माहौल रहेगा, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. कल आपका धन आपके वाहन पर बहुत अधिक खर्च हो सकता है. आप अपना हाथ थोड़ा सा टाइट करके चले अन्यथा, व्यर्थ के कामों में आप धन खर्च कर सकते हैं,

जिससे आपको भविष्य में धन की कमी हो सकती है और आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. कल आप अपने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं, उनके साथ आप कहीं बाहर घूमने के लिए भी जा सकते हैं. संतान की ओर से कल आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपके बच्चों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा. हंसी मजाक में आपकी आपके जीवन साथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन बढ़िया रहेगा. आपका नौकरी में मान सम्मान बरकरार रहेगा. आप अपने कार्य को बहुत अधिक ईमानदारी के साथ करेंगे, जिससे आपके अधिकारी आपसे बहुत अधिक खुश रहेंगे. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि की जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आर्ट या म्यूजिक के प्रति आपकी रुचि बहुत अधिक बढ़ सकती है, इसमें आप कोई प्रोफेशनल कोर्स भी कर सकते हैं और इसको आप अपना व्यवसाय भी बना सकते हैं,  इससे आपको आय की बढ़ोतरी के साधन भी प्राप्त हो सकते हैं. कल आप किसी की बहुत बड़ी मदद कर सकते हैं जिससे आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी. कल आप अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, उनको पेट दर्द या कमर दर्द की शिकायत परेशान कर सकती है.

इसीलिए किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर को अवश्य दिखाएं. कल आपका मन धरम-करम के कार्यों में लगा रहेगा. आप किसी मंदिर में जाकर कोई बड़ा दान दे सकते हैं, जिससे आपको बहुत सम्मान मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ कल आपका वैचारिक मतभेद हो सकता है. किसी विचार के कारण आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपका मतभेद हो सकता है परंतु आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. सामने वाले की बात को समझने की कोशिश भी करें. संतान  की ओर से आपका मन थोड़ा सा परेशान रहेगा तथा जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर भी आप थोड़ा परेशान रहेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल आपका मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक खुश रहेगा.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में थोड़ा सा उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है,  परंतु आपकी जरूरत के सभी कार्य आपके व्यापार से पूरे होते रहेंगे. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में कल आपको बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है जिसके कारण शाम के समय में आपको थकावट भी हो सकती है  परंतु आपके कार्य और लगन को देखकर आपके बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे.

आपका नौकरी में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है,  जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा,  आपके वेतन में बढ़ोतरी भी हो सकती है. आप अपने ऑफिस के कार्य के सिलसिले में किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, जहां पर आपको बहुत बड़ा प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है जो आपकी कंपनी के लिए बहुत अधिक लाभदायक साबित होगा. कल आपके खर्चों की बातें करें तो आपका धन का खर्च बहुत अधिक रहेगा. आप बेवजह के कामों पर भी बहुत अधिक धन खर्च कर सकते हैं. आप थोड़ा सोच समझ कर अपने धन को खर्च करें. अन्यथा,  आपको समस्या का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित रहेंगे और संतान के भविष्य को लेकर भी आपको किसी प्रकार का डर सता सकता है. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. कल छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन पढ़ने पढ़ाने में लगा रहेगा. आप अपने जीवन में कामयाब होने के लिए कोई प्रोफेशनल कोर्स भी कर सकते हैं इससे आपको अपने करियर को बनाने में बहुत अधिक सहायता मिलेगी. आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं जहां पर आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे. पारिवारिक जीवन की बात करें तो आपका पारिवारिक जीवन के सुख में वृद्धि होगी.  आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आपके पेट से संबंधित समस्या परेशान कर सकती हैं.  आपके आंखों में भी मोतियाबिंद की शिकायत हो सकती है. आप किसी कारण से  बीमार हो सकते हैं. कल आपके घर पर किसी पुराने दोस्त का आगमन हो सकता है,

जिसकी आवभगत में आप बहुत अधिक बिजी रहेंगे. अपने मित्र से मिलकर आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी. कल आपका मन आपकी प्रॉपर्टी को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेगा,  परंतु कुछ कार्य के होने से आपके मन में थोड़ी सी शांति और प्रसन्नता का भाव भी रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें नौकरी में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं, परंतु आप अपने विरोधियों से सावधान रहें, वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आप अपने व्यापार में धन का निवेश कर सकते हैं. आपको अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए अपने परिवार के सदस्यों के सहयोग की आवश्यकता पड़ सकती है. धन का निवेश ध्यान से करें. 

Chawal Ke Upay: चावल की पोटली का ये उपाय, घर में लाएगा शांति, दूर करेगा हर क्लेश

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड, इस सुपरस्टार ने सुनाई बिग बी की कहानी
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड
Root Canal And Heart: क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें इस बात में है कितनी सच्चाई?
क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें सच्चाई?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Jammu Kashmir Election: 'हम आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे', Amit Shah का Rahul Gandhi पर वार | ABP |Kejriwal Janata Ki Adalat: 'बीजेपी ने सारी हदे पार कर दीं हैं'- निवान शर्मा, AAP प्रवक्ता | ABP NewsKejriwal Janata Ki Adalat: 'जनता की अदालत' में Arvind Kejriwal ने BJP पर बोला तगड़ा हमला | ABP NewsKejriwal Janata Ki Adalat: 'जनता की अदालत' से केजरीवाल ने किए RSS से ये बड़े सवाल | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
चीन को मिलेगी पटकनी! क्वाड नेताओं के संयुक्त बयान में मिल गया बड़ा संकेत
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड, इस सुपरस्टार ने सुनाई बिग बी की कहानी
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड
Root Canal And Heart: क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें इस बात में है कितनी सच्चाई?
क्या दांतों का रूट कैनाल ट्रीटमेंट बन सकता है हार्ट अटैक की वजह, जानें सच्चाई?
IN Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
Ravi Ashwin: चेन्नई में रविचंद्रन अश्विन का बड़ा कारनामा, टेस्ट में 5 विकेट लेने वाले सबसे उम्रदराज गेंदबाज बने
चेन्नई में रविचंद्रन अश्विन का बड़ा कारनामा, टेस्ट में 5 विकेट लेने वाले सबसे उम्रदराज गेंदबाज बने
Pitru Paksha 2024: कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
अयोध्या के सपा सांसद के बेटे अजीत प्रसाद पर अपहरण कर पिटाई का आरोप, पीड़ित ने तहरीर दी
अयोध्या के सपा सांसद के बेटे पर अपहरण कर पिटाई का आरोप
Embed widget