एक्सप्लोरर

Horoscope Today 26 January 2022: सिंह, धनु और मीन राशि वाले रहें सावधान, जानें सभी राशियों का राशिफल

Horoscope Today 26 January 2022 Aaj Ka Rashifal: मिथुन, सिंह और वृश्चिक राशि वालों के लिए 26 जनवरी 2022 का दिन विशेष है. सभी राशियों का आइए जानते हैं, आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 26 January 2022, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope : पंचांग के अनुसार आज 26 जनवरी 2022 बुधवार को माघ मास की कृष्ण पक्ष की नवमी की तिथि है. पंचांग के अनुसार चंद्रमा तुला राशि में विराजमान रहेगा. आज स्वाति नक्षत्र है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल.

मेष- आज के दिन अज्ञात भय के चलते कुछ परेशान रहेंगे, तो वहीं दूसरी ओर महत्वपूर्ण निर्णय लेने में खुद को सक्षम पाने में असमर्थ महसूस न करें. कर्मक्षेत्र में  स्थितियां मुश्किल हो सकती है, लेकिन ऑफिस में प्रतिस्पर्धा में सफलता भी हाथ लग सकती है. समय है मेहनत के बल पर खुद को साबित करने वाला.बड़े व्यापारियों को लाभ होता दिखाई दे रहा है, उनके लिए दिन अत्यधिक अच्छे फल देने वाला है. सेहत में लापरवाही न करें क्योंकि ग्रहीय स्थितियां समस्या को गंभीर करती दिखाई दे रही हैं. पारिवारिक संबंधों को लेकर चिंतित रहेंगे, ऐसे में घर के लिए थोड़ा समय निकालकर अपनों के साथ बातचीत करें.

वृष- वृष राशि वालों को आज समय की कीमत को समझते हुए दिन को प्लान करना होगा. अनावश्यक बातों के लिये समय बर्बाद न करें अन्यथा महत्वपूर्ण कार्य छूट सकते हैं. ऑफिस में मीटिंग का दौर चल सकता है, जिसमें काम को लेकर बातचीत होगी. हो सकता है आपके द्वारा दिए गए नए आइडियाज बॉस को पसंद आए. कारोबार करने वालों को चिंता सता सकती है, तो वहीं दूसरी ओर बाजार में कंपटीशन के बढ़ने से व्यापारिक गतिविधियां धीमी हो सकती हैं. यूरिक एसिड की समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं, इसलिए खानपान का ध्यान रखें और दिनचर्या में योग को शामिल करें. घर में बोरियत परेशान करेगी.

Astrology : राजनीति में ये ग्रह दिलाते हैं सफलता, बनाते हैं मंत्री और विधायक

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छे फल देने वाला दिख रहा है. मन में जो महत्वाकांक्षाएं हैं, वह कुछ पूरी होती नजर आ रही है. प्रतिभा का भरपूर प्रयोग करना होगा. ऑफिस में अपने कार्यों को पूरा करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दें ताकि काम समय पर हो पाए. व्यापार में बड़े निवेशकों से सहायता मिल सकती है. एडवांस में स्टॉक भरने और कहीं से इनवेस्टमेंट के लिए धन मिल सकता है. जिन लोगों को थायराइड की  समस्या है, उनको स्वास्थ्य में राहत मिलेगी. ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा. किसी समारोह में भी जाने का मौका मिल सकता है.

कर्क- आज के दिन की शुरुआत महागणपति जी की आराधना के साथ करें. चूंकि दिन इन्हीं भगवान को समर्पित है तो इनको प्रसन्न करने का कोई भी मौका हाथ से जाने न दें. जो लोग कलाक्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनके लिए दिन लाभ दिलाने वाला है. यदि कोई बिजनेस करने को सोच रहे हैं तो ऑनलाइन व्यापार करने की योजना बनाना अधिक फायदेमंद रहेगा, और भविष्य के लिए भी अच्छे अवसर दिलाएगा. सर्दी जुकाम को लेकर अलर्ट रहें क्योंकि मौसम का बदलाव आपकी सेहत में इफेक्ट कर सकता है. असहाय लोगों की सहायता अवश्य करें. उनका द्वारा मिलने वाला आर्शीवाद भाग्योदय में मदद करने वाला होगा.

सिंह- सिंह राशि वालों को वाणी पर लगाम लगाने की सलाह है. कुछ भी नकारात्मक बोलने से पूर्ण आज एक बार सोच लें. भाषा शैली में कड़वाहट रिश्तों में कड़वाहट आएगी. ऑफिस में किए गए काम का अच्छा रिजल्ट मिलने की संभावना है. व्यापार यदि पार्टनरशीप में कर रहें है तो  विश्वसनीयता बनाए रखना होगा अन्यथा पार्टनर से संबंध खराब हो सकते हैं. स्वास्थ्य की दृष्टि से पैरों में सूजन की आशंका है, इसलिए सर्दी से बचकर रहना होगा, जिनको ठंड में ऐसी समस्या रहती है वह खासकर अलर्ट रहें. बड़े बुजुर्गों की सेवा करें. उनसे मिलने वाला आर्शीवाद उन्नति के मार्ग खोलेगा. जीवनसाथी के संबंधों में मिठास बढ़ेगी.

Astrology : इस राशि की लड़कियों को संघर्ष से नहीं लगता है डर, प्रतिभा और परिश्रम से बनाती हैं अपनी अलग पहचान

कन्या- आज के दिन अहंकार और गर्व के फर्क को समझना होगा. अत्यधिक अहंकार आपके पतन का कारण बन सकता है. कर्मक्षेत्र में स्थितियां संतोषजनक रहेगी, साथ ही आपके द्वारा किए गए कामों की सराहना होगी. ऑफिस में मिले हुए टारगेट पूरे होने की पूरी उम्मीद है. व्यापार में बदलाव का समय है, ऐसे में व्यापार को अपग्रेड करने के लिए आज से ही प्लानिंग स्टार्ट कर दें. हेल्थ को देखते हुए नकारात्मक ग्रह दुर्घटना की ओर ले जा सकते हैं, अतः वाहन सावधानी से चलाएं. परिवार के सभी सदस्यों  के साथ हंसी मजाक का माहौल रहेगा, जिससे घर में प्रफुल्लता का विकास होगा.

तुला- तुला राशि वालों को आज के दिन सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए, समय नेटवर्क को बढ़ाने वाला चल रहा है. ऑफिस में पेंडिंग कार्यों की सूची तैयार करने के लिए दिन बहुत अच्छा है, कोशिश करें कि जल्दी ही अपने इन कार्यो को निपटा लें. छुट्टी पर रहने वालों को घर से कार्य करना पड़ सकता है. खाद्य-पदार्थ के व्यापारियों को अच्छे लाभ मिलने की संभावना है. किचन का काम संभलकर करें, अग्नि दुर्घटना होने की आशंका है, भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है. घर में कोई समारोह का आयोजन हो सकता है जिसमें कुछ सगे-संबंधियों से मिलने का मौका मिलेगा, जिससे मन को खुशी मिलेगी.

वृश्चिक- आज के दिन स्वयं के गुणों को बढ़ाने पर फोकस करना चाहिए. क्रियात्मक या खुद को अपडेट करने के लिए कोर्स को प्लान कर सकते हैं. सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा. ऑफिस में नयी जिम्मेदारी मिल सकती है, जिन्हें निर्वाह करने के लिए तैयार रहना होगा. कीटनाशक पदार्थों का व्यापार करने वालों के लिए लाभ का समय चल रहा है. बदलते मौसम को लेकर सचेत रहें, क्योंकि इनसे संबंधित बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. घर में सद्भाव और मित्रतापूर्ण वातावरण रहेगा. परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. यदि कोई बात को लेकर तनाव चल रहा है तो घर में बड़ों से बातचीत करके समस्याओं के समाधान खोजें.

Mauni Amavsaya 2022 : कब है मौनी अमावस्या का पावन पर्व, जानें डेट, टाइम और महत्व

धनु- धनु राशि वालों को आज निष्ठुर, अहंकारी व अति महत्वाकांक्षी प्रवृत्ति वाले लोगों की संगत से बचना है. इनका साथ आपको मानसिक तनाव दे सकता है. ऑफिस के मामलों में अच्छे फल देने वाला नहीं है, ऐसे में मिलने वाली कठिनाईयों से घबराने की आवश्यकता नहीं है. पूजा-सामग्री से संबंधित कारोबार में अच्छे लाभ मिलते दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर आज किसी को उधार पैसा या सौदा देने से बचें. स्वास्थ्य की दृष्टि से डी-हाईड्रेशन की समस्या रह सकती है इससे बचने के लिए तरल पदार्थों के सेवन बढ़ा दें. घर में अतिथि के आगमन से मन में प्रसन्नता रहेगी, उनके स्वागत में कमी न करें.

मकर- मकर राशि वालों को आज वाणी पर कंट्रोल रखने की आवश्यकता है, क्योंकि बातों में कर्कशता लोगों से विवाद करा सकती है. ऑफिस में बॉस कार्यों की प्रशंसा करेंगे. सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. उच्चाधिकारियों से कुछ सीखने का मौका मिले तो इस मौके को भुनाने की आवश्यकता है. व्यापार के सिलसिले में लोगों से चर्चा करेंगे. यदि कोई नया व्यापार करने को सोच रहे हैं, तो उसकी प्लानिंग करना शुरू कर दें. ग्रह आपके साथ हैं. चिकनाई युक्त भोजन से परहेज करें अन्यथा लीवर फैटी जैसी समस्या का शिकार हो सकते हैं. घर के कार्यों में आलस्य करने से बचें. संतान की सेहत का ध्यान रखें.

Chanakya Niti : जीवन में इस एक गलती का दुश्मन उठाता है सबसे बड़ा फायदा

कुंभ- आज कुंभ वालों को अपनी पहचान बनाने के लिए सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेना होगा. सरकार की ओर से मान-सम्मान मिलेगा. वरिष्ठ अधिकारी कार्यों की समीक्षा कर सकते है, ऐसे में कामों की जांच-पड़ताल कर लें. व्यापार में कानूनी दांव पेच से सावधान रहें. किसी भी प्रकार के लीगल दस्तावेजों को बिना पढ़े हस्ताक्षर न करें. युवाओं को पढ़ाई के बड़े अवसर प्राप्त होंगे विदेश जाने की तैयारी करने वालों को मौका मिल सकता है. सेहत को लेकर पेट से संबंधित रोग परेशान कर सकते है, खानपान का अत्यधिक ध्यान रखें हल्का भोजन करें. परिजनों से उपहार मिल सकता है. जिससे मन में प्रसन्नता की अनुभूति होगी.

मीन- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मानसिक उलझनें दे सकता है, जिसको लेकर पूरा दिन चिन्तन में बीतने वाला है. कार्यों का भार अधिक रहने वाला है, ऑफिशियल कार्य के चलते घर पहुंचने में देरी हो सकती है. लकड़ी के व्यापार करने वालों को लाभ होगा. जो विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें दिन व्यर्थ नहीं गंवाना चाहिए. सेहत को लेकर एलर्जी से बचकर रहना चाहिए. शारीरिक समस्याएं परेशानी में डाल सकती है. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, उसके कारण पूरा दिन दौड़-भाग में बीत सकता है. छोटे भाई के साथ समय व्यतीत करें, उनकी पढ़ाई पर पैनी निगाह रखें.

यह भी पढ़ें:
Shani Dev : ढाई साल बाद शनि देव बदलने जा रहे हैं राशि, मीन राशि पर कब शुरु होगी शनि की साढ़े साती, जानें

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

PM मोदी को चुनाव लड़ने से रोकने की मांग पर हो रही थी सुनवाई तभी जज बोले, 'यह आपकी समस्या है?' जानें क्यों
PM मोदी को चुनाव लड़ने से रोकने की मांग पर हो रही थी सुनवाई तभी जज बोले, 'यह आपकी समस्या है?' जानें क्यों
BJP सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशिर सिन्हा ने थामा कांग्रेस का 'हाथ', दादा रहे हैं केंद्रीय मंत्री
BJP सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशिर सिन्हा ने थामा कांग्रेस का 'हाथ', दादा रहे हैं केंद्रीय मंत्री
फोन में ये कैसी-कैसी तस्वीरें रखती हैं अनन्या पांडे? आखिरी फोटो है डराने वाली, देनी पड़ी है सफाई
अनन्या पांडे के कैमरा रोल की तस्वीरें हुईं पब्लिक, डरी-सहमी एक्ट्रेस ने दी है सफाई
Dark Stores: डार्क स्टोर पर फोकस करेगी ब्लिंकिट, जोमाटो से बड़ा होना है लक्ष्य 
डार्क स्टोर पर फोकस करेगी ब्लिंकिट, जोमाटो से बड़ा होना है लक्ष्य 
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Aaj ka Rashifal 15 May 2024 : इन 4 राशिवालों पर रहेगी गणेश जी की कृपाLSG के कोच ने KL Rahul और टीम के मालिक के बीच बातचीत पर रखी अपनी राय, बताया क्या मामला | Sports LIVEPM Modi Nomination: नामांकन के लिए जनता में भी भारी उत्साह, देखिए पीएम के इस फैन ने क्या कह दियाPM Modi Nomination: पीएम मोदी का नामंकन देखने उमड़ी भीड़, लोग बोले..'धूप - गर्मी फेल है..अबकी बार..'

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
PM मोदी को चुनाव लड़ने से रोकने की मांग पर हो रही थी सुनवाई तभी जज बोले, 'यह आपकी समस्या है?' जानें क्यों
PM मोदी को चुनाव लड़ने से रोकने की मांग पर हो रही थी सुनवाई तभी जज बोले, 'यह आपकी समस्या है?' जानें क्यों
BJP सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशिर सिन्हा ने थामा कांग्रेस का 'हाथ', दादा रहे हैं केंद्रीय मंत्री
BJP सांसद जयंत सिन्हा के बेटे आशिर सिन्हा ने थामा कांग्रेस का 'हाथ', दादा रहे हैं केंद्रीय मंत्री
फोन में ये कैसी-कैसी तस्वीरें रखती हैं अनन्या पांडे? आखिरी फोटो है डराने वाली, देनी पड़ी है सफाई
अनन्या पांडे के कैमरा रोल की तस्वीरें हुईं पब्लिक, डरी-सहमी एक्ट्रेस ने दी है सफाई
Dark Stores: डार्क स्टोर पर फोकस करेगी ब्लिंकिट, जोमाटो से बड़ा होना है लक्ष्य 
डार्क स्टोर पर फोकस करेगी ब्लिंकिट, जोमाटो से बड़ा होना है लक्ष्य 
Lok Sabha Elections 2024: 'मेरे घर के पास सब मुस्लिम परिवार, हमारे घर पर भी मनती है ईद', पीएम मोदी ने गोधरा के जिक्र पर क्या कहा?
'मेरे घर के पास सब मुस्लिम परिवार, हमारे घर पर भी मनती है ईद', पीएम मोदी ने गोधरा के जिक्र पर क्या कहा?
भारतीय सेना की बढ़ेगी और ताकत, दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ रहा दृष्टि-10 ड्रोन, बठिंडा बेस पर होगी तैनाती
भारतीय सेना की बढ़ेगी और ताकत, दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ रहा दृष्टि-10 ड्रोन, बठिंडा बेस पर होगी तैनाती
UPSC Recruitment 2024: 1 लाख 40 हजार पानी है सैलरी तो आज ही करें इस भर्ती के लिए अप्लाई, बिना परीक्षा होगा चयन
1 लाख 40 हजार पानी है सैलरी तो आज ही करें इस भर्ती के लिए अप्लाई, बिना परीक्षा होगा चयन
किसके जैसा दिखता है नुसरत जहां का बेटा?  दो साल बाद हुआ खुलासा
किसके जैसा दिखता है नुसरत जहां का बेटा? हुआ खुलासा
Embed widget