एक्सप्लोरर

Horoscope Today 25 October 2021: इन राशियों को हो सकता है बड़ा नुकसान, मेष से मीन राशि तक का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 25 October 2021: सिंह राशि और धनु राशि वालों के लिए 25 अक्टूबर 2021 का दिन विशेष है. सभी 12 राशियों का जानते हैं राशिफल (Aaj Ka Rashifal).

Horoscope Today 25 October 2021, Aaj Ka Rashifal, Daily horoscope: पंचांग के अनुसार आज 25 अक्टूबर 2021 सोमवार को कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी की तिथि है. आज चंद्रमा वृषभ राशि में रहेगा है. आज का नक्षत्र मृगशिरा है और परिघ योग बना हुआ है. सोमवार का दिन विशेष है. मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा, सभी 12 राशियों का जानते हैं, आज का राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- आज के दिन जहां एक ओर आय में कमी होती दिख रही है तो वहीं दूसरी ओर खर्चों की लिस्ट भी कुछ लंबी होगी, इसलिए धन से संबंधित चीजों के लिए अलर्ट रहें. यदि नौकरी से रिलेटेड परेशानियां चल रही है उसमें कुछ स्थितियां संभलती हुई नजर आ रही है. लकड़ी का कारोबार करने वालों के लिए समय नुकसान भरा हो सकता है. हो सकता है आज के कार्य में कुछ नया करने को मिले. सेहत को लेकर तो जिन लोगों को थायराइड की समस्या है, उन्हें नियमित दवाइयों का सेवन करना होगा. नजदीकी रिश्तेदार से बेवजह की बात को लेकर तनाव हो सकता है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- आज के दिन ध्यान रहे मेहनत से भागना नहीं है क्योंकि नकारात्मक ग्रहों की चाल आलसी बनाकर महत्वपूर्ण  कार्य को बिगाड़ सकती है. यदि संभव हो तो ऑफिशियल कार्य घर से ही कर लेनी चाहिए, तो वहीं दूसरी ओर मीडिया से जुड़े लोगों को कार्य में अधिकता देखने को मिल सकती है. ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करने वालों को लाभ होता दिखाई दे रहा है. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन कुछ कम लगेगा इसलिए परेशान न हो. हेल्थ को देखते हुए ठंडी चीजों के सेवन से बचें. किसी पुराने मित्र से फोन पर बात होगी, और उसकी ओर से कोई शुभ सूचना मिलने की भी संभावना है. 

Mars Transit 2021: तुला राशि में बन चुकी है, सूर्य और मंगल की युति, इन राशियों की चमक सकती है किस्मत

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- आज के दिन अपनी ऊर्जा को सहज कर रखें. ऑफिस के अलावा व्यक्तिगत कामकाज के लिए दौड़धूप अधिक करनी पड़ सकती है. कार्यस्थल पर प्रबंधन क्षमता दिखाने की जरूरत है, लेकिन क्रोध में आकर कोई फैसला न लें. वहीं नौकरी को लेकर भी सजग रहने की जरूरत है.कारोबारियों के लिए दिन लाभ देने वाला है. युवाओं और विद्यार्थियों के लिए भविष्य को ध्यान में रखकर मेहनत बढ़ाने की जरूरत है. स्वास्थ्य में रक्तचाप के मरीजों को सतर्क रहने की आवश्यकता है नियमित दवाई के सेवन में कोताही न बरतें. परिवार में स्थितियाँ सुखद-प्रसन्नता पूर्ण रहेंगी. घर में बच्चों के साथ समय बिताएं, उन्हें उपहार भी दे सकते हैं. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- आज के दिन मन शांत रखकर प्रभु का ध्यान करें, प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. धन की बचत को लेकर सजग रहने की आवश्यकता है, बेवजह का खर्च भविष्य की जरूरतों के लिए मुश्किल खड़ा कर सकता है. कार्यस्थल पर महत्वपूर्ण डील का हिस्सा बनेंगे, लेकिन कानूनी कार्यवाही पूरी रखें अन्यथा परेशान होना पड़ सकता है. व्यापारियों को अपने लाभ के लिए दूसरों का सहारा लेने की जरूरत नहीं है, अपनी योजना से भी पर्याप्त फायदा होगा. स्वास्थ्य को लेकर पुरानी बीमारियों से परेशान लोगों की तकलीफ बढ़ सकती है. परिवारिक परिस्थितियां भी चिंतित करने वाली रहेंगी तो वहीं बढ़ी समस्याएं तनाव का कारण बन सकती है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- आज के दिन धन खर्च को लेकर सजगता बरतें. पैसों की बर्बादी भविष्य में गंभीर आर्थिक संकट में धकेल सकती है. ऑफिशियल कार्यों को और बेहतर बनाने के लिए लगातार अभ्यास करते रहना होगा. प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वालों को बड़ी डील हाथ लगने की संभावना दिखाई दे रही है. खुदरा कारोबार करने वालों को ग्राहकों के साथ संबंध और बेहतर बनाने की जरूरत है. करीबियों के साथ फोन पर संपर्क जरूर बनाए. विद्यार्थियों के लिए दिन सफलताएं दिलाने वाला है. पुराने रोगों के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है, क्योंकि ग्रहों की स्थिति पूराने रोग उभारने वाली हो सकती है. प्रियजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा.  

Diwali 2021: दिवाली पर घर की सफाई करते समय यदि आपके ऊपर घिर जाए छिपकली तो फायदा होगा या नुकसान? जानें

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- आज के दिन भविष्य को लेकर मन अशांत हो सकता है. नौकरी या कारोबार के महत्वपूर्ण कामों में पूरा ध्यान लगाएं. आज धन अधिक खर्च होगा, कमाई देखकर ही खर्च करें. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है. जॉब बदलने की सोच रहे हैं तो यह समय उपयुक्त चल रहा है.रेस्टोरेंट कारोबारियों को मैनेजमेंट के साथ-साथ स्वच्छता पर ध्यान देने की जरूरत है. युवाओं को परिश्रम बढ़ाने की जरूरत है. सेहत को लेकर आज वाहन दुर्घटना की आशंका है, यात्रा करते वक्त अलर्ट रहने की आवश्यकता  है. ससुराल पक्ष में मांगलिक कार्य की सूचना मिलेगी. निमंत्रण पर आपके जाने से जीवनसाथी को प्रसन्नता होगी.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- आज के दिन काम के दौरान बहुत सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि किसी भी असफलता के लिए आपको जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी विरोधी सक्रिय रहेंगे, तो वहीं दूसरी ओर नौकरी में परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं. बर्तनों से संबंधित  कारोबार करने वाले अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. विद्यार्थियों को भी पढ़ाई में कुछ राहत मिलेगी. युवाओं के लिए महत्वपूर्ण मौके बन रहे हैं, सदुपयोग के लिए पूरी तरह अलर्ट रहें. यात्रा कर रहे हैं तो सावधानियां बरतें, दुर्घटना होने की आशंकाएं नजर आ रही है. भाई-बहनों के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. बुजुर्गों के साथ समय व्यतीत करने का मौका भी मिलेगा.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- आज के दिन प्रसन्नता और उल्लास से भरा रहेगा. भोलेनाथ को मीठे का भोग लगाएं. परिवार के साथ भजन कीर्तन का आनंद लें. कार्यस्थल पर सहयोगियों के साथ वाद-विवाद करने से बचें. ऑफिस के कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है.कारोबारियों के लिए आज  छोटे- मोटे लाभ कमाने का दिन रहेगा. युवाओं को रोजाना  का रूटीन फॉलो करते रहना जरूरी है. स्वास्थ्य को लेकर दांत में दर्द उठ सकता है. साफ-सफाई पर ध्यान देने की जरूरत है. कोरोना को ध्यान में रखते हुए  वर्तमान समय में भी बेवजह घर से कम से कम निकलें. अपनों की अधिकार बातों को अहंकार न समझें. 

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- आज के दिन मन कुछ अशांत रहने वाला है इसलिए भगवान का स्मरण करते रहें यदि जाप आदि करते हैं तो बढ़ा दें. कोई धार्मिक बुक भी पढ़ सकते हैं जिससे की मन को शांति मिलेगी.कर्मक्षेत्र में  आपका बेहतर प्रदर्शन वरिष्ठों की नजर में आपकी अच्छी तस्वीर प्रस्तुत करेगा. सहकर्मियों से अलर्ट रहें, उनका विरोधी रुख बनते कामकाज में अड़ंगा लगा सकता है. जो व्यापारी डेरी से संबंधित कारोबार करते है उनको लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है. अधिक मोबाईल का प्रयोग करने से बचना चाहिए अन्यथा आंखों पर इसका बेहद खतरनाक प्रभाव पड़ेगा. घर की साफ-सफाई और सजावट पर ध्यान दें.

Shani Dev: इन राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती और शनि की ढैया, कहीं आप भी तो शामिल नहीं है इस लिस्ट में, जानें

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- आज के दिन संयमित व्यवहार रखें, परिजनों से मतभेद की आशंका है. विरोधी आपको व्यर्थ मुद्दों पर फंसाकर भटकाने का प्रयास करेंगे, तो वहीं कोशिश करें कि किसी विवाद में न उलझें.बॉस के दिए काम समय पर पूरी पारदर्शिता के साथ पूरा करें. प्रमोशन और लाभ मिलने की संभावनाएं हैं.व्यापारी आर्थिक गतिविधियों को लेकर शंकित रहेंगे. युवा वर्ग को महत्वपूर्ण कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. स्वास्थ्य को लेकर दूषित वातावरण सांस के रोगियों के लिए परेशानी बन सकता है.  घर से नौकरी या काम के सिलसिले में यात्रा पर निकल रहे हैं तो माता-पिता के चरण स्पर्श करके ही जाएं.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- आज का दिन सफलता दिलाने वाला है. पहले से किए गए निवेश लाभ के रूप में सामने आएंगे, नई प्लानिंग भी आपको प्रगति के मार्ग पर तेजी से ले जाएगी. ऑफिशियल कामकाज बेहतर ढंग से पूरा करें. जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को आगे बढ़कर योगदान देना होगा. बिजली के उपकरणों का कारोबार करने वालों के लिए भी मुनाफे का मौका होगा. स्वास्थ्य में आज आहार को लेकर सतर्कता बरतनी होगी. छोटी बीमारी परेशानी का कारण हो सकती है. परिवार में बाकी सदस्यों की सेहत अनुकूल रहेगी. घर के सदस्यों या सगे संबंधियों के साथ कोई मनमुटाव पनप रहा है तो उपहार आदि देकर उसे समाप्त कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- आज के दिन व्यस्त दिनचर्या के बावजूद भी अपनों के लिए समय निकालना चाहिए. रचनात्मक व मन पसंदीदा कार्य करने से आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे. ऑफिशियल कार्य में सभी आपकी मदद करेंगे साथ ही क्रिएटिव कार्यों को करना आपके लिए बेहतर बेहतर साबित होगा. खाद्य पदार्थों के व्यापारियों को आज अच्छा मुनाफा हाथ लग सकता है. युवा वर्ग यदि किसी कठिनाई में फंस जाते हैं तो वरिष्ठों या फिर मित्र से पूछना उत्तम रहेगा उनका मार्गदर्शन मिल सकता है. स्वास्थ्य सामान्य रहने वाला है, अपने पसंदीदा भोजन का आनंद ले. यदि कोई रिश्तेदार बीमार चल रहा है तो उनका हाल-चाल अवश्य लें.

यह भी पढ़ें:
Chanakya Niti: पति और पत्नी के रिश्ते में इन बातों का ध्यान रखने से बढ़ता है प्रेम, लक्ष्मी जी की भी बनी रहती है कृपा

इस 'ग्रह' को ठीक कर लिया तो शिक्षा और प्रतियोगी परीक्षा में मिलती है विशेष सफलता, कल यानि गुरुवार पर बन रहा है विशेष संयोग

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

PM Modi Exclusive Interview: 'मैं मुस्लिम बस्ती में पढ़ा-लिखा, कोई न बने...', जानिए क्यों पीएम मोदी ने कही ये बात
'मैं मुस्लिम बस्ती में पढ़ा-लिखा, कोई न बने...', जानिए क्यों पीएम मोदी ने कही ये बात
India-Pakistan Relations: कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
IPL 2024 के बाद जहीर खान-सागरिका के साथ डिनर पर गए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, कूल लुक में नजर आए कपल
आईपीएल 2024 के बाद जहीर खान-सागरिका के साथ डिनर पर गए विराट-अनुष्का
यूपी के इस जिले में हो सकती है सबसे पहले बारिश, यहां से होगी मॉनसून की एंट्री, जानें- तारीख
यूपी के इस जिले में हो सकती है सबसे पहले बारिश, यहां से होगी मॉनसून की एंट्री, जानें- तारीख
Advertisement
metaverse

वीडियोज

PM Modi On ABP: स्वार्थी लोगों ने ब्रह्मोस का एक्सपोर्ट रोका-पीएम मोदी का बड़ा बयान | Loksabha PollsLoksabha Election 2024: मोदी की आध्यात्म यात्रा..'हैट्रिक' का सार छिपा ? | ABP NewsPM Modi On ABP: 2024 चुनाव के नतीजों से पहले पीएम मोदी का फाइनल इंटरव्यू | Loksabha ElectionPM Modi On ABP: पीएम मोदी से पहली बार जानिए- किस विपक्षी नेता के वे पैर छूते थे | Loksabha Election

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
PM Modi Exclusive Interview: 'मैं मुस्लिम बस्ती में पढ़ा-लिखा, कोई न बने...', जानिए क्यों पीएम मोदी ने कही ये बात
'मैं मुस्लिम बस्ती में पढ़ा-लिखा, कोई न बने...', जानिए क्यों पीएम मोदी ने कही ये बात
India-Pakistan Relations: कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
कारगिल युद्ध के 25 साल बाद पाकिस्तान का कबूलनामा, अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर नवाज शरीफ ने मानी ये गलती
IPL 2024 के बाद जहीर खान-सागरिका के साथ डिनर पर गए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, कूल लुक में नजर आए कपल
आईपीएल 2024 के बाद जहीर खान-सागरिका के साथ डिनर पर गए विराट-अनुष्का
यूपी के इस जिले में हो सकती है सबसे पहले बारिश, यहां से होगी मॉनसून की एंट्री, जानें- तारीख
यूपी के इस जिले में हो सकती है सबसे पहले बारिश, यहां से होगी मॉनसून की एंट्री, जानें- तारीख
Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
अखिलेश यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
Delhi Chief Secretary: दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार को दूसरी बार मिला सेवा विस्तार, 6 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे चुकी है AAP
Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा
'जवान', 'पठान' या 'एनिमल' नहीं, इस फिल्म को 2023 में हुआ सबसे ज्यादा मुनाफा! यहां देखें टॉप 5 की लिस्ट
'जवान', 'पठान' या 'एनिमल' नहीं, इस फिल्म को 2023 में हुआ खूब मुनाफा!
Embed widget