US News: अमेरिका के ह्यूस्टन में एक ट्रांस वूमेन की हैवानियत सामने आई, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. ट्रांस वूमेन ने सबसे पहले 64 साल के बुजुर्ग व्यक्ति पर कार चढ़ा दी. इसके बाद उसके शरीर को बार-बार चूमा. इससे भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने बुजुर्ग पर 9 बार चाकू से हमला किया, जिससे उस शख्स की मौत हो गई. मृतक का नाम स्टीवन एंडरसन बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है.


वीडियो से मालूम चलता है कि एंडरसन कही जा रहे थे, तभी सड़क पर एक तेज रफ्तार सफेद कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल होकर सड़क पर ही गिर गए. इसके बाद ट्रांस वुमेन वापस आई और उनकी बॉडी पर किस किया, इसके बाद ताबड़तोड़ 9 बार चाकू से हमला कर दिया. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्ध की पहचान कैरन फिशर (ट्रांस वूमेन) के रूप में हुई है. उसकी उम्र केवल 20 साल है. 


पुलिस ने आरोपी महिला को किया अरेस्ट
रिपोर्ट में बताया गया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला फिशर को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर हत्या का आरोप लगाया गया है. यह घटना बिल्कुल हैरान करने वाली थी. फिशर पर 2021 में वेश्यावृत्ति का भी आरोप लगाया गया था. हालांकि, उस मामले को खारिज कर दिया गया. फिशर को 24 मई को कोर्ट में पेश किए जाने की उम्मीद है.


पुलिस ने बताया कि फिशर ने काली ब्रा और काली शॉर्ट्स पहनी थी. उसने घटना के बाद दूसरी कार में जाने की कोशिश की, वह एंडरसन की बॉडी के ऊपर चढ़कर गई. कोर्ट के रिकॉर्ड में उसे पुरुष बताया गया, जबकि पुलिस ने उसकी पहचान एक महिला के रूप में की है. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह मंजर काफी खतरनाक था. दिन में हुई यह हत्या परेशान करने वाली थी. एक पड़ोसी ने आईविटनेस न्यूज को बताया कि यह बहुत परेशान करने वाला है. मेरे बच्चे यहां खेल रहे थे. दूसरे ने कहा कि दिन का उजाले में यह सब ठीक हमारी नाक के नीचे हुआ.


 यह भी पढ़ें: US Visa Law: भारतीयों को नौकरी के लिए वीजा मिलना होगा आसान! अमेरिका में फेडरल इमीग्रेशन लॉ में बदलाव के लिए आया बिल