US President Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति (US) जो बाइडेन (Joe Biden) की एक युवा लड़की (Young Girl) को डेटिंग की सलाह (Dating Advice) ने सोशल मीडिया पर का ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Video) में बाइडेन लड़की से कहते हैं कि जब तक आप 30 साल के नहीं हो जाते, तब तक कोई गंभीर शख्स नहीं है. दरअसल, राष्ट्रपति बाइडेन (Girl) ने इरविन वैली कम्युनिटी कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद एक लड़की से बातचीत में ये बात कही.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा और सुना जा सकता है. वीडियो की शुरूआत राष्ट्रपति बिडेन एक मुलाकात और अभिवादन सत्र के दौरान परिसर में तस्वीरें क्लिक करने से होती है. कुछ सेकेंड बाद वह सामने खड़ी एक लड़की से कहते हैं कि अब एक बहुत जरूरी बात मैंने अपनी बेटियों और पोतियों से कह दी. वह कहते हैं, "जब तक आप 30 साल के नहीं हो जाते, तब तक कोई गंभीर व्यक्ति नहीं." वीडियो में दिख रही लड़की बोली ठीक है, मैं इसे ध्यान में रखूंगी और हंसने लगती है.


 






बाइडेन 18 साल छोटी दोस्त की किया था खुलासा
बता दें कि इससे पहले जो बाइडेन (Joe Biden) ने एक लड़की (Girl) के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताने के बाद सुर्खियां बटोरीं, जो उनसे 18 साल छोटी थी. अमेरिकी राष्ट्रपति नेशनल एजूकेशन एसोसिएशन में अपने भाषण के दौरान भीड़ में एक महिला को पहचानने के बाद बीच में ही रुक गए थे. उन्होंने (US President Biden) कहा, "आपको मुझे नमस्ते कहना होगा. हम बहुत पीछे जाते हैं. वह 12 साल की थी, मैं 30 साल की थी, लेकिन वैसे भी इस महिला ने मुझे बहुत कुछ करने में मदद की." 


यह भी पढ़ेंः 


PLA War Drill: ताइवानी रक्षा मंत्रालय का दावा- 5 बजे तक 20 PLA लड़ाकू विमान और 14 जहाजों ने किया युद्धाभ्यास


Indian Army: अब डरेगा ड्रैगन, पाकिस्तान को आएंगे पसीने! भारतीय सेना ने सीमाओं पर की AI आधारित निगरानी सिस्टम की तैनाती