Trans Women Killed Old Guy: अमेरिका के ह्यूस्टन में कत्ल की एक ऐसी वारदात सामने आई, जिसनें सभी को इस बारे में सोचने के लिए मजबूर कर दिया है. मामला कुछ ऐसा है कि ह्यूस्टन में एक 64 वर्षीय व्यक्ति के उपर कार चालक ने गाड़ी चढ़ा दी. उसे नीचे गिराया और उसके बाद उसे चाकुओं कई बार गोदा. यही नहीं चाकुओं से गोदने के पहले उसने व्यक्ति को बार-बार चूमा भी था.


ये घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वारदात में मृतक की पहचान स्टीवन एंडरसन के रूप में हुई है और उसे नौ बार चाकुओं से गोदने वाली एक ट्रांस महीला है. 


इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति अपने घर के बाहर मेल बॉक्स से मेल लेने जा रहा था. उसी समय सड़क से तेज रफ्तार से आ रही सफेद गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी. वह दोबारा वापस आई और फिर से उसने उस व्यक्ति को टक्कर मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वह ट्रांस महिला स्टीवन के पास आई और उसे बार-बार चूमा और नौ बार चाकुओं से वार किया. 


कत्ल करने के बाद मांगी लिफ्ट


स्टीवन का कत्ल करने के बाद आरोपी ट्रांस महिला आस-पास से गुजर रहे लोगों से लिफ्ट मांगने लगी, गुजर रहे लोग भी उस भयावह मंजर को देख रहे थे. किसी ने उसे लिफ्ट नहीं दी और इसके बाद स्टीवन के शव के ऊपर से चलकर वह मौके से भाग गई.  


पहले भी कई मामलों में थी आरोपी


वारदात को अंजाम देने वाली ट्रांस महिला कैरन फिशर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उस पर हत्या, गिरफ्तारी से बचने और अस्पताल कर्मियों पर हमला करने का आरोप लगाए गए हैं. खास बात ये है कि अदालत ने आरोपी को पुरुष बताया, जबकि पुलिस ने उसकी पहचान एक महिला के रूप में की थी.


केरेन पहले भी गिरफ्तारी से बचने के लिए कई कदम उठा चुकी है. 2021 में कैरेन वेश्यावृत्ति का भी आरोप लगाया गया था, लेकिन वह केस क्लोज कर दिया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी कैरेन को 24 मई को अदालत में पेश किया जा सकता है.  घटनास्थल पर मौजूद पड़ोसी से जब पूछा गया तो उसने बताया कि वह घटना बेहद परेशान करने वाली थी. कुछ बच्चों ने भी शायद इस घटना को होते हुए देखा होगा. अन्य ने कहा कि ये सब दिन के उजाले में हुआ और हमारे सामने हुआ. 


यब भी पढ़े- Lok Sabha Election 2024: TMC के गुंडे संदेशखाली की बहनों को डरा रहे, क्योंकि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है- PM मोदी