Dawood Ibrahim News: भारत की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने का दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है. एक पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने दाऊद को जहर दिए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती होने का दावा किया था. दाऊद को लेकर चल रही खबरों की पुष्टि करने की कोशिशें की जा रही हैं. इस बीच एबीपी न्यूज़ ने दाऊद के समधी जावेद मियांदाद से बातचीत की.


दाऊद इब्राहिम के समधी जावेद मियांदाद ने विवेक बाजपेयी (एबीपी न्यूज़) से बात करते हुए उनको हाउस अरेस्ट किए जाने की खबरों का भी खंडन किया. उन्होंने कहा कि मुझे हाउस अरेस्ट करने की खबर गलत है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रहे मियांदाद ने दाऊद इब्राहिम को लेकर वायरल हो रही खबरों पर भी प्रतिक्रिया दी.


जावेद मियांदाद ने दाऊद इब्राहिम को लेकर कही बड़ी बात


जावेद मियांदाद ने एबीपी न्यूज से कहा कि दाऊद इब्राहिम पर मीडिया में चल रही खबरों पर मैं कुछ नहीं कहूंगा. उन्होंने कहा कि दाऊद पर जो कहना होगा, वो पाकिस्तान सरकार कहेगी. चौंकाने वाली बात है कि जावेद मियांदाद की प्रतिक्रिया ठीक वैसी ही है, जैसी पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने दावा किया था.


पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने किया था दावा


पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि पाकिस्तान में चर्चा है कि दाऊद इब्राहिम को जहर देकर मारने की कोशिश हुई है और वो कराची के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान में किसी के अंदर इतनी हिम्मत नहीं है कि कोई इस खबर को कंफर्म करे.


आरजू काजमी ने कहा कि अगर कोई इस खबर की पुष्टि करेगा या इसकी कोशिश भी करेगा तो उसकी शामत आ जाएगी. जावेद मियांदाद से हुई बातचीत में भी उन्होंने दाऊद इब्राहिम से जुड़ी किसी भी तरह की खबर को कंफर्म करने से इनकार कर दिया.


ये भी पढ़ें:


Dawood Ibrahim Hospitalised: क्या दाऊद इब्राहिम की हो गई है मौत? अलग-अलग मीडिया हाउस क्या दावा कर रहे, जानिए