Terrorism In Pakistan: पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप हमेशा से लगता रहा है. ये आरोप पड़ोसी मुल्क पर ऐसे ही नहीं लगते हैं, पाकिस्तान ने पहले भी कई खूंखार आतंकियों को अपने यहां पनाह दी है. जिसको लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की किरकिरी हुई है. 


दरअसल, एक पाकिस्तानी शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहता दिख रहा है कि ओसामा बिन लादेन को शहीद बताने के बाद पाकिस्तान को नहीं कोसा जाएगा तो किसको कोसा जाएगा. हुआ यूं कि एक पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने एक शख्स से सवाल किया कि पाकिस्तान को दुनिया भर में आतंकवाद से जोड़ कर क्यों देखा जाता है? पाकिस्तान के ऊपर से आतंकवाद को संरक्षण देने का टैग कब हटेगा? 


आतंकवाद का टैग नहीं हटाना चाहता पाकिस्तान 


जवाब में पाकिस्तानी शख्स कहता दिखता है कि पाकिस्तान ने खुद कभी अपने ऊपर लगे आतंकवाद के टैग को हटाने का प्रयास ही नहीं किया. पाकिस्तान ने आतंकियों से किनारा करने के बजाय उन्हें पनाह देने का काम किया. सार्वजनिक मंचों पर पाकिस्तान हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई करने की बात करता है लेकिन आए दिन देखने को मिलता है कि मुंबई हमले का मास्टरमाइंड खुलेआम घूम रहा है. यह सब हिन्दुस्तान के साथ साथ पूरी दुनिया देख रही है. 



जिहाद के नाम पर पढ़ाया जाता है आतंकवाद का पाठ


इतना ही नहीं, शख्स आगे कहता है कि पाकिस्तान में युवाओं को जिहाद के नाम पर आतंकवाद का पाठ पढ़ाया है, ओसामा बिन लादेन को शहीद का दर्जा दिया जाता है. ऐसे में हमारे ऊपर से आतंकवाद को पनाह देने का टैग कैसे हटेगा.


रियल इंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी शख्स कहता है कि आज पाकिस्तान को न भारत की जरुरत है, न ही भारत को पाकिस्तान की जरुरत है. आप देखिए  भारत आज कैसे तेजी के साथ तरक्की कर रहा है लेकिन पाकिस्तान परेशानियों से जूझ रहा है. पाकिस्तानी शख्स के अनुसार पाकिस्तान को आतंकवाद पर गंभीरता दिखानी होगी, तभी दुनिया उसकी इज्जत करेगी. 


ये भी पढ़ें: Seema Haider: क्या सीमा हैदर पाकिस्तान की भारत में एजेंट है? पाकिस्तानी यूट्यूबर ने किया सवाल तो मिला ये जवाब