Sohaib Chaudhry Latest Video: कश्मीर का राग अलापने वाला पाकिस्तान भले ही बड़ी-बड़ी बातें करे पर वहां के लोगों का मानना है कि देश के लोग बुजदिल (डरपोक) बन चुके हैं. इजरायल और हमास की जंग के बीच वहां के आला-अफसर से लेकर मौलवी तक जब फिलिस्तीन के लिए आवाज नहीं उठा पा रहे हैं, तब वे कश्मीर के लिए क्या करेंगे?

  


दरअसल, सोहैब चौधरी नाम के यूट्यूबर ने हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके)  को लेकर हाल ही में मुजफ्फराबाद की जनता का मूड भांपा है. लोगों के बीच जाकर उन्होंने समझना चाहा कि स्थानीय लोग पीओके, कश्मीर और पाकिस्तान से जुड़े मुद्दों पर क्या सोचते हैं.  


सोहैब चौधरी ने पाकिस्तानियों से पूछा था यह सवाल


'रियल एंटरटेनमेंट टीवी' नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए 29 मिनट 44 सेकेंड के वीडियो में वह पाकिस्तानियों से पूछते नजर आए कि संयुक्त राष्ट्र (यूएन) अगर पाकिस्तान की मांग मान ले और ऐलान कर दे कि वह कश्मीरियों को वह वोटिंग की ओर लेकर जाएगा तब क्या उस तरफ के कश्मीरी (भारत वाले) पाकिस्तान को वोट देंगे? 



कायर कौम के लिए कौन देने आएगा वोट?- पाकिस्तानी


पाकिस्तान के एक युवक ने जवाब दिया- मेरे ख्याल से वे कभी भी वोट नहीं देंगे. हम लोग डरपोक हो चुके हैं. माउंटेन ड्यू, पेप्सी, कोका कोला और केएफसी...हमारे यहां ये सब चल रहा है पर ये इन कंपनियों का बहिष्कार नहीं कर रहे हैं. हमारे हुक्मरान (अधिकारी लोग) से लेकर मौलवी तक फिलिस्तीन के लिए आवाज नहीं उठा रहे हैं. ये कश्मीर के लिए क्या करेंगे? इतनी कायर कौम के लिए कौन वोट देने आएगा?


"PAK को पहले पाकिस्तान बना लें वही बेहतर होगा"


बातचीत के दौरान पाक यूट्यूबर से एक व्यक्ति बोला- हम (पाकिस्तान) परमाणु शक्ति हैं पर किसी ने कुछ किया...हमारे किसी नेता ने कुछ किया? उधर (फिलिस्तीन में) मासूम मर रहे हैं लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. अरे, उधर की छोड़ें...हमारी हुकूमतें मिलकर पहले पाकिस्तान को पाकिस्तान ही बना लें, वही बेहतर होगा.


यह भी पढ़ें: एटम बमों पर बैठा एशिया! भारत-चीन-पाकिस्तान समेत 8 देशों की दुश्मनी भड़का रही परमाणु युद्ध आग