एक सिंगर के अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्रिसमस कैरोल गाते समय बालों में गलती से आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. ब्रिटिश मूल की गायिका-गीतकार सोफिया एलार ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर इस डरा देने वाली घटना का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.


वीडियो में 27 साल की सोफिया एलार, अपने ब्वॉयफ्रेंड अल्वारो सोलर के बगल में बैठी है. वहां पर क्रिसमस ट्री और उसके पीछे दो जलती हुई मोमबत्तियां दिखाई दे रहीं हैं. इसके बाद वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गाना शुरू करती हैं.


शुरू में नहीं हुआ आग लगने का अहसास
थोड़े समय बाद सोफिया पीछे झुकती हैं और अनजाने में उसके बालों को आग लग जाती है. अपने बालों को आग से अनजान सोफिया कुछ ही सेकंडों के लिए गाती रहती हैं फिर आग लगने का अहसास होने पर अल्वारो तुरंत उनकी मदद करने लगते हैं. इसके बाद दोनों फ्रेम से जाते हुए दिखते हैं जिससे शैंपेन का गिलास गिरता हुआ भी वीडियो में नजर आता है. सोफिया लंदन में पैदा हुआ थीं और अब मैड्रिड में रह रही हैं.






सोफिया ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट पोस्ट करते हुए लिखा "2019 में हम अच्छे थे और 2020 में हमने आग लगाई और गिलास तोड़ा. हैलो 2021."


दूसरा वीडियो शेयर करके दी क्रिसमस की शुभकामनाएं
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया और इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स ने इस पर काफी संख्या में कमेंट करते हुए रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा "मैं हंसी नहीं रोक पा रहा हूं, अभी यह साल समाप्त नहीं हुआ है."  हालांकि इस घटना में सोफिया को किसी तरह की चोट नहीं आई. इसके बाद उन्होंने एक और शेयर करके अपने फैन्स को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं.


यह भी पढ़ें


यूनान में शानदार विला 30 दिनों तक के लिए हो सकता है आपका दफ्तर! नहीं चुकानी होगी रकम- जानिए कैसे


12 भाई-बहनों की उम्र है 1042 साल, सबसे ज्यादा संयुक्त उम्र का बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड