2020 में कई नए ट्रेंड में डिटिजल खानाबदोश को देखना भी था. ये लोग दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से दूर बैठे काम कर रहे थे. यात्रा के बैन होने और ज्यादातर देशों के लॉकडाउन में होने की वजह से लोगों को घरों से काम करना पड़ा था. इसके साथ जुड़ी हुई नीरसता से बहुत सारे देशों और टूरिस्ट अड्डों को अपना दरवाजा एक बार फिर खोलना पड़ा जिससे डेडलाइन्स पूरा करते हुए दृश्य का बदलाव तलाश करनेवालों को मौका मिल सके.


क्या आप घर से काम करने की बोरियत मिटाना चाहते हैं?


निश्चित रूप से अभी भी दुनिया में कई प्रोटोकोल लागू हैं जिसमें टेस्ट कराना भी शामिल है. उसका मकसद ये सुनिश्चित करना है कि कोई शख्स संक्रमित नहीं है और इसलिए स्थानीय आबादी में वायरस फैलाने का खतरा बन सकता है. पता चला है कि दुनिया के बहुत सारे देशों की तरह घर से दूर रहते हुए काम करने का मौका यूनान में मिल रहा है.


यूनान में एक महीना मुफ्त बिताने का मिल रहा मौका 


रिपोर्ट के मुताबिक, यूनान के कोर्फू में सीवी विला ने एक मुकाबले का ऐलान किया है. मुकाबला जीतनेवाला भाग्यशाली जोड़े को विला में फ्री एक महीने तक गुजारना होगा. सोशल मीडिया पोस्ट में बताया गया है कि टीम को दो लोगों की तलाश है जो कनेक्टिविटी की समस्या और वर्क फरोम होम सेट-अप से जूझ रहे हैं. चुने गए दोनों लोगों का विलासिता और तेज वाईफाई कनेक्शन के साथ व्यवहार किया जाएगा.





इसके अलावा, मुफ्त में ठहरने के लिए कंपनी ब्रिटेन में गेटविक एयरपोर्ट से फ्लाइट का खर्चा भी उठाएगी. आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि 5 रूप के विला को वर्क फरोम हेम की सहूलियत के लिए शानदार तरीके से सजाया गया है. विला में आकर्षक बाहरी इलाका है जो काम करने के लिए बिल्कुल उचित है.


पुल के आसपास सूर्य की रोशनी अलग नजारा पेश करती है. एक गर्म टब के साथ डेक रखा गया है जिसमें आप आराम कर सकते हैं. मौके का फायदा उठाने के लिए आपको एक फॉर्म पर अपनी पूरी जानकारी देना होगा. ये भी बताना होगा कि आप क्यों आपको एक महीने तक विला से काम करने का अवसर जीतना चाहिए? ठहरने की तारीख 15 अप्रैल और 3 मई 2021 के बीच रखा गया है.


राजनीतिक संकट के बीच नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी नेता प्रचंड, माधव कुमार से मिला चीनी प्रतिनिधिमंडल


‘नौशेरा के शेर’ ब्रिगेडयर उसमान की कब्र टूटने पर सेना सख्त, जामिया यूनिवर्सिटी से मरम्मत कराने को कहा