Pakistan People Over Rajnath Singh Statement: भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक रैली में पाकिस्तानी सरकार को जम्मू कश्मीर मामले पर चेतावनी देते हुए कहा कि आप अपना घर संभालिए. राजनाथ ने ये बात पाकिस्तान के अधिकृत कश्मीर के हालात को लेकर कही और साथ ही ये भी कहा कि पीओके भारत का हिस्सा था, है और रहेगा. वहीं अगर हमें मौका मिला तो हम घुसकर मारेंगे. इसी बयान के आधार पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने पाकिस्तान के अवाम से सवाल किए.


पाकिस्तानी अवाम ने पीओके के मुद्दे को लेकर राजनाथ सिंह के बयान पर कहा कि अगर बात मारने की हुई तो पाकिस्तान पहले पहल नहीं करेगा और अगर पहले पहल करेगा तो फिर भारत को रिस्पॉन्स करने का दूसरा मौका नहीं मिलेगा. इसके अलावा पाकिस्तानी शख्स ने भारत के पायलट अभिनंदन का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार तो उन्हें पायलट मिल गया, दूसरी बार नहीं देंगे.


'हम रिश्ते नहीं रखना चाहते'
हाल ही में बीते जून के आखिरी महीने के दौरान भारत के रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि भारत के साथ छेड़छाड़ नहीं करना. हम सिर्फ इस पार नहीं मारेंगे, जरूरत पड़ी तो उस पार भी आकर मारेंगे. इसी बयान पर पाकिस्तानी शख्स भड़क गया. वहीं भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को सुधारने को लेकर शख्स ने कहा कि हिंदू और मुसलमान कभी भाई नहीं हो सकता. हम किसी भी हालत में रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं.



पाकिस्तानी सरकार कर रही है जुल्म
पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में पाकिस्तानी सरकार बहुत जुल्म कर रही हैं. इसके वजह से वहां के लोग आए दिन सरकार का विरोध कर रहे हैं. यहां तक की उन्होंने आवाज उठाई है कि वो भारत के साथ मिलना चाहते हैं, क्योंकि पाकिस्तान में उन्हें वो हक नहीं मिल रहे है, जो भारत कश्मीर के लोगों को दे रहा हैं.


ये भी पढ़ें: Mexico Crime: मेक्सिको में हाथ-पांव बंधी 6 लाशें बरामद, गोली मारकर की गई थी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला