Pakistan On Nitin Gadkari: हाल ही में भारत के राज्य परिवहन सड़क और कैबिनेट मिनिस्टर नितिन गडकरी ने ये घोषणा किया कि आने वाले समय में देश में पेट्रोल के दाम 15 रुपये लीटर हो जाएगी. इस बयान पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने अवाम से प्रतिक्रिया जाननी चाही. इस पर एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि वो लोग अपने मुल्क की तरक्की के बारे में सोचते है और आने वाले वक्त में ऐसा हो भी सकता है.


पाकिस्तानी अवाम ने भारत पर की तरक्की पर बात करते हुए कहा कि वहां की सरकार अपने देश की जनता के बारे में सोचती है. वहीं पाकिस्तान के मुल्क की सरकार अपने बारे में सोचती हैं. वो सिर्फ यही सोचते है कि हमें 5 साल में जमकर लूटना है. हमने 40 सालों में कुछ नहीं किया है, उन्होंने पिछले 40 सालों में 5 हजार डैम बनाकर तैयार कर लिया है.


रूस से तेल आने के बाद दाम बढ़े
पाकिस्तान में आर्थिक तंगी के वजह से देश की अवाम की हालत बेहद नाजुक है. देश में हर जरूरी चीजों के दाम आसमान छू रही है. अगर हम बात करें पेट्रोल की कीमत की तो वहां अभी के समय में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 262 रुपये लीटर है. इसी दौरान पाकिस्तान की सरकार ने रूस से तेल मांगवई है. इसके बावजूद वहां तेल की कीमतों में किसी भी तरह की कमी नहीं आई है. आलम ये है कि वहां पेट्रोल की कीमत 8 रुपये और महंगी हो चुकी है.



1 लीटर डीजल की कीमत 262 रुपये 
पाकिस्तानी अवाम पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से लगातार परेशान रही है. वहां आर्थिक तंगी के वजह से न सिर्फ पेट्रोल की कीमत बढ़ी है, बल्कि डीजल की दामों में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिली है. इस वक्त पाकिस्तान में 1 लीटर डीजल की कीमत 262 रुपये है. इसी वजह से भारत के नक्शे कदम पर चलते हुए पाकिस्तान ने भी रूस से तेल मांगवाई, लेकिन वहां की जनता को इसका कोई फायदा होता नहीं दिख रहा है.


ये भी पढ़ें:Gurpatwant Singh Pannun: क्या खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू की कार का हुआ एक्सीडेंट? सोशल मीडिया पर किया जा रहा दावा