Pakistan Parliament News : पाकिस्तान के एक सांसद ने पूरी संसद में पाक की करतूत सामने रख दी. उन्होंने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर शहबाज शरीफ सरकार को जमकर लताड़ा. सांसद दनेश कुमार ने कहा, अगर ऐसा ही होता रहा तो एक दिन पाकिस्तान से सभी हिंदुओं का खात्मा हो जाएगा. सांसद ने कहा, हिंदू लड़कियों को जबरन इस्लाम कबूल करवाया जा रहा है. जबरन धर्म परिवर्तन कराने वाले न संविधान मानते हैं और न इस्लाम. स्पीकर सर कुछ करिए.


उन्होंने आगे कहा, सिंध में 'पक्के के' डाकू हिंदू लड़कियों को इस्लाम कबूल करवा रहे हैं और 'कच्चे के' डाकू सिर्फ अगवा करते हैं. पाक का संविधान कहता है कि किसी का जबरन धर्म परिवर्तन नहीं किया जा सकता. कुरान पाक कहता है कि मजहब में कोई जबर नहीं. ये जालिम न पाकिस्तान के संविधान को मानते हैं और न कुरान को. सांसद की इस बात पर कई सदस्यों ने मेज थपथपाई।


हिंदू बच्ची के अपहरण मामले पर लताड़ा
दनेश कुमार ने आगे कहा, एक बच्ची जिसकी उम्र 6 साल थी, उसे मोहर्रम के महीने में अगवा किया, जबकि उसके मां-बाप लोगों को पानी पिला रहे थे. आज 2 साल हो गए, उसका कोई पता नहीं चला, जिस आदमी ने उसे अगवा किया, उसका नाम हर किसी को पता है, वो भी 'पक्के का' डाकू है, लेकिन सिंध की सरकार हाथ नहीं डालती है. जॉइंट इनवेस्टिगेशन टीम अगवा करने वालों से एयर कंडीशन रूम में पूछताछ करती है, ये कहां का जुल्म है. उसे गिरफ्तार किया जाए, ताकि बच्ची को आजाद कराया जा सके.


'ऐसे तो हिंदू खत्म हो जाएंगे'
पाकिस्तान का संविधान इजाजत देता है कि यहां जो भी लोग हैं, वो अपनी तबलीग कर सकते हैं, लेकिन गैर मुस्लिम किसी पर भी जुल्म नहीं करते.  हमारे दुश्मन मुल्क इस वजह से हमारी जन्मभूमि पर उंगली उठा रहे हैं. स्पीकर सर आप कुछ कीजिए, नहीं तो एक दिन यहां से हिंदुओं का खात्मा नजर आएगा.