Karachi Court On Aamir Liaquat Video: पाकिस्तान के दिवंगत नेता और जाने माने टीवी होस्ट आमिर लियाकत (Aamir Liaquat) का प्राइवेट वीडियो लीक करने के मामले में दानिया शाह (Dania Shah) की कोर्ट में पेशी हुई. दानिया पर शिकंजा और कस सकता है. कराची की एक स्थानीय अदालत ने गुरुवार (26 जनवरी) को दानिया शाह पर अपने पूर्व पति और दिवंगत राजनेता आमिर लियाकत हुसैन का अश्लील वीडियो क्लिप बनाने और साझा करने का आरोप पढ़कर सुनाया.


कराची में डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज मुकेश कुमार ने डॉ. आमिर लियाकत (Dr Aamir Liaquat) की पहली पत्नी से हुई बेटी की शिकायत पर दानिया शाह के खिलाफ दर्ज मामले की सुनवाई की. 


दानिया शाह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें


कोर्ट ने अभियोग पढ़ते हुए दानिया शाह से कहा कि उन पर डॉ. आमिर की अनुमति के बिना उनका वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया जा रहा है. आमिर लियाकत हुसैन की तीसरी पत्नी दानिया ने कहा कि वह अपने पूर्व पति का पोस्टमॉर्टम कराना चाहती हैं. अभियुक्त ने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि उसे साजिश के तहत झूठा फंसाया जा रहा है और उसके खिलाफ आरोप निराधार हैं.


अदालत ने गवाहों को किया तलब


द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के मुताबिक अदालत ने गवाहों को तलब किया और सुनवाई 2 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी. दानिया शाह को सोशल मीडिया पर उनके आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में संघीय जांच एजेंसी की साइबर क्राइम विंग की ओर से पिछले साल 16 दिसंबर को लोधरन में उनके घर से गिरफ्तार किया था.


आमिर लियाकत का वीडियो लीक


आपत्तिजनक वीडियो में दिवंगत राजनेता आमिर लियाकत हुसैन को कथित तौर पर एक अवैध पदार्थ के सेवन के बाद अपने घर में पूरी तरह से निर्वस्त्र अवस्था में दिखाया गया. लियाकत के निधन से पहले उनका प्राइवेट वीडियो सामने आया था. उनकी तीसरी शादी टूटने की खबर के कुछ दिनों बाद यह वीडियो लीक हो गया था. 


आमिर लियाकत की कब हुई थी मौत?


जानेमाने टेलीविजन होस्ट और राजनेता डॉ. आमिर लियाकत (Dr Aamir Liaquat Death)का पिछले साल 9 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया था. उनके नौकर जावेद के मुताबिक, वह कराची की खुदादाद कॉलोनी स्थित अपने घर में बेहोशी की हालत में मिले थे. 50 वर्षीय नेता को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे बचाया नहीं जा सका. उसकी मौत के बाद उसके परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था.


ये भी पढ़ें:


Pakistan To US: पाकिस्तान ने लगाई अमेरिका से गुहार- IMF से लोन दिलवाने में करें मदद, अभी चाहिए 1.1 अरब डॉलर