Sheikh Rashid Making Roti: पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में शेख रशीद तंदूर भट्टी में रोटी सेंकते दिख रहे हैं. शेख रशीद को इमरान का करीबी माना जाता है और यह इमरान के कार्यकाल में पाकिस्तान के गृह मंत्री थे. इस दौरान शेख रशीद ने एक बार भारत को परमाणु की धमकी थी. उन्होंने कहा था कि उनका परमाणु बम भारत में असम तक हमला कर सकता है. 


साल 2020 में शेख रशीद ने समा टीवी को दिए साक्षात्कार में नई दिल्ली को परमाणु बम की धमकी दी थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'यदि पाकिस्तान पर भारत हमला करता है तो यह भारत-पाकिस्तान का अंतिम युद्ध होगा और परमाणु युद्ध होगा.' इस दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन गृह मंत्री ने बताया कि उनके पास ऐसा बम है जो मुसलमानों को नहीं मारता है. शेख रशीद ने कहा कि 'हमारा हथियार बहुत परफेक्ट और कैल्कुलेटेड है जो भारत में मुसलमानों को बचाते हुए हमला करेगा.' उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत में असम तक हमला कर सकता है, यह बात भारत जानता है कि यह आखिरी युद्ध होगा. इस दौरान उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के पास 125 ग्राम से 250 ग्राम के परमाणु बम हैं.


पाव भर के परमाणु बम से जोड़कर वीडियो किया जा रहा शेयर
अब शेख रशीद का रोटी सेंकने का वीडियो वायरल होने पर लोग पाकिस्तान के पूर्व मंत्री का खूब मजाक बना रहे हैं. एक पत्रकार ने एक्स हैंडल पर लिखा कि '125 ग्राम से 250 ग्राम के परमाणु बम बनाने में महारत हासिल करने के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद 125 ग्राम से 250 ग्राम की रोटियां सेंकने की कला सीखने में मशगूल हैं. उनका कौशल हमेशा हलचल पैदा करने में कामयाब रहता है.' 






पाकिस्तानी पत्रकार ने क्या कहा ?
शेख रशीद का अब रोटी बनाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. एक अन्य पाकिस्तानी पत्रकार ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि राजनीति से अस्थायी ब्रेक लेने के बाद पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद रोटी सेंकते नजर आए. इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि शेख रशीद का रोटी सेंकने का वीडियो किर्गिस्तान के जलालाबाद का है. 


यह भी पढ़ेंः 'रोहित, कोहली और बुमराह पाकिस्तान में अगर खेलेंगे तो हम...', इस पाकिस्तानी ने क्या कहा जो वीडियो हुआ वायरल