नई दिल्लीः अमेरिका में 4 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं. उससे पहले अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प ने मंगलवार को अपने राष्ट्रपति पति के लिए इस साल पहली बार चुनाव कैंपेन में हिस्सा लिया है. उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अपने पति के लिए "फाइटर" शब्द का इस्तेमाल किया है.


दरअसल पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प ने कहा कि "डोनाल्ड इज़ ए फाइटर". उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने देश से बेहद प्यार करते हैं. वह हर दिन आपके लिए लड़ते हैं. हाल ही में डोनॉल्ड ट्रंप के बेटे को कोरोना संक्रमित पाया गया था. जिसके कारण बीते हफ्ते मेलानिया ट्रम्प अपने पति के साथ चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले सकी थी.


मेलानिया ट्रम्प ने कहा कि "जब हमारा परिवार कोरोना संक्रमण की चपेट में आया, तब आप सभी के दिए गए प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. हम अब बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं." इस दौरान मेलानिया ट्रम्प ने कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले 2 लाख से ज्यादा अमेरिकियों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की.


मेलानिया ट्रम्प ने कहा कि "मुझे पता है कि ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने प्रियजनों को खो दिया है या ऐसे लोगों को जानते हैं जो इस संक्रमण के कारण हमेशा के लिए प्रभावित हुए हैं." उन्होंने कहा "मेरे परिवार की प्रार्थना इस कठिन समय में आप सभी के साथ हैं. जल्द ही हम इस वायरस पर विजय प्राप्त करेंगे."



इसे भी पढ़ें


मुंगेर: दुर्गा विसर्जन में हुई हिंसा के विरोध में वोटिंग का बहिष्कार, कांग्रेस-BJP ने अधिकारियों पर की कार्रवाई की मांग


बिहार: क्या JDU का खेल बिगाड़ सकती है चिराग पासवान की LJP? जानें इस बार के चुनाव की खासियत