Gaza War: हमास के आतंकवादियों ने 7 अक्टूबर को इजरायली लड़की शानी लाउक को अगवा कर लिया था. इजरायली रक्षा बल (IDF) ने शुक्रवार को उसका शव गाजा से बरामद किया है. 


हमास के आतंकवादियों ने उसे अगवा कर के गाजा में लेकर गए थे. इस दौरान उन्होंने  उसके अर्द्धनग्न शरीर को एक पिकअप ट्रक में रखकर परेड कराई थी. तब इस बात की जानकर नहीं हो पाई थी कि शानी ज़िंदा है या नहीं. शुक्रवार को ही उसके शव को उसके परिवारवालों को सौप दिया गया था. 


शव देख कर पिता हो गए हैरान 


शानी का शव देखकर उसके पिता भी हैरान हैं. उसका शव 7 महीने बाद भी पूरी तरह सुरक्षित था. न्यूयार्क पोस्ट से बात करते हुए  शानी के पिता निसिम लाउक ने बताया कि जिस तरह से हमें उसका शव मिला है वो किसी चमत्कार से कम नहीं है. हमारे पास उसका जो शरीर है वो पूर्ण और खूबसूरत है. ऐसा लगता है वो अभी भी ज़िंदा है. 


साफ नजर आ रहे हैं टैटू 


उसके पिता ने आगे कहा, उन्हें ऐसा लगता है कि वो हमास की उन सुरंगों में होगी जो बहुत ज्यादा ठंडी थी. इसी वजह से अभी तक उसका शरीर सलामत है. उनकी स्किन का कलर भी नहीं बदला है. उसके टैटू भी दिखाई दे रहे हैं. ये काफी ज्यादा हैरान करने वाला है.  शानी के माता-पिता को इस बात का संतोष है कि उनकी बेटी का शव इजरायल आ गया है. वो 7 अक्टूबर के बाद से रोज इस दिन का इंतज़ार करते थे. 


बता दें कि 7 अक्टूबर को टैटू आर्टिस्ट शानी लाउक  इजरायल के सीमावर्ती रीम कस्बे में सुपरनोवा संगीत समारोह में हिस्सा लेने गई थी. तभी हमास के आतंकवादियों ने वहां हमला कर दिया था. इस हमले में  260 से अधिक इजरायली मारे गए थे.