Singapur Corona Cases: सिंगापुर में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. यहां पर 5  से 11 मई तक 25,900 से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किये गए हैं. कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री ओंग ये कुंग ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. 


कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ओंग ये कुंग ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी हम लहर कोविड की शुरूआती लहर में है. यहां पर कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कोरोना की लहार अगले दो से चार हफ्तों में अपने चरम पर होगी. ये समय जून के मध्य और अंत के बीच का होगा. 


लगातार बढ़ रही हैं मरीजों की संख्या 


सिंगापुर में कोरोना मरीजों के अस्पताल में भर्ती होने की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. एक सप्ताह तक यहां हर दिन 181 कोरोना के मरीज अस्पताल में भर्ती हो रहे थे. अब ये आंकड़ा बढ़कर 250 हो गया है. हालांकि अभी पिछले सप्ताह के दो मामलों की तुलना में आइसीयू में भर्ती किए जाने के मामले अभी तीन में एक हैं. 


स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया बयान 


स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि अस्पताल में बेड क्षमता बरकरार रखने के लिए सार्वजनिक अस्पतालों को अपने गैर-जरूरी वैकल्पिक सर्जरी के मामलों को कम किया जाए. इसके अलावाजिन रोगियों का इलाज घर से संभव हैं, उन्हें वापस घर भेज दिया जाए. 


स्वास्थ्य मंत्री ओंग ये कुंग ने की अपील 


स्वास्थ्य मंत्री ओंग ये कुंग ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं या जिनकी उम्र 60 या उससे अधिक है तो  वो कोरोना वैक्सीन का अतिरिक्त डोज जरूर ले ले.  


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: अरे मोदी जी आप वेजिटेरियन नहीं हो क्या? जानें राहुल गांधी ने PM Modi से क्यों पूछा ये सवाल